मांडर उपचुनाव में हार के बाद सांसद आदित्य साहू ने कहा- बीजेपी का वोट परसेंटेज बढ़ा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1238892

मांडर उपचुनाव में हार के बाद सांसद आदित्य साहू ने कहा- बीजेपी का वोट परसेंटेज बढ़ा

Mandar by-election: मांडर विधानसभा के उपचुनाव में महागठबंधन की प्रत्याशी शिल्पी नेहा तिर्की कि 27000 वोटों से विजई हुई, वहीं बीजेपी प्रत्याशी गंगोत्री कुजूर की हार हुई.

मांडर उपचुनाव में हार के बाद सांसद आदित्य साहू ने  कहा- बीजेपी का वोट परसेंटेज बढ़ा

रांची:Mandar by-election: मांडर विधानसभा के उपचुनाव में महागठबंधन की प्रत्याशी शिल्पी नेहा तिर्की कि 27000 वोटों से विजई हुई, वहीं बीजेपी प्रत्याशी गंगोत्री कुजूर की हार हुई. मांडर उपचुनाव में हुए बीजेपी की हार के बाद झारखंड बीजेपी के प्रदेश महामंत्री सह राज्यसभा सांसद आदित्य साहू ने गुरुवार को प्रेसवार्ता की. इस दौरान उन्होंने कहा कि इस बार मांडर में हुए उपचुनाव में सबसे अधिक मत प्राप्त हुआ है. मांडर विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी का वोट परसेंटेज बढ़ा है. 

राज्य में तेजी से हो रहा धर्मांतरण
आदित्य साहू ने इस दौरान कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष बंधु तिर्की पर भी निशाना साधते हुए कहा कि मांडर उपचुनाव में जीत के बाद बंधु तिर्की के सुर बदल गए हैं. बाबूलाल मरांडी को लेकर वे अमर्यादित टिप्पणी कर रहे हैं. घमंड रावण का भी टूटा था, इनका भी टूटेगा. राज्य में खनिज संसाधनों की लूट हो रही है यह किसी से छिपा नहीं है क्या सरकार को इसकी चिंता नहीं है. खुद सरकार का पूरा कुनबा इस लूट में शामिल है. ईडी की जांच जारी रही है. इसके अवाला राज्य में तेजी के साथ धर्मांतरण का कार्य चल रहा है इन मामलों को बंधु तिर्की को उठाना चाहिए. बंधु तिर्की को चुनौती देता हूं आप किसी भी मंच से आकर प्रेस वार्ता करके यह बताने का कष्ट करें कि बाबूलाल मरांडी जमीन दलाल माफिया को संरक्षण देने का काम कर रहे हैं. वरना इस प्रकार का बयान देकर लोगो बयान देकर लोगों गुमराह ना करें.

ये भी पढ़ें- निगरानी विभाग ने अंचल कार्यालय के नाजिर को रिश्‍वत लेते पकड़ा, जमीन मापी कराने के बदले मांग रहा था पैसे
बता दें कि मांडर सीट पर शिल्पी नेहा तिर्की की जीत से  22 साल बाद कांग्रेस की यहां वापसी हुई है.  आय से अधिक संपत्ति मामले में बंधु तिर्की की विधानसभा सदस्यता खत्म हो गई थी. जिसके बाद महागठबंधन ने उनकी बेटी  शिल्पी नेहा तिर्की को अपना प्रत्याशी बनाया था. 

Trending news