Agneepath protest: झारखंड में भाजपा कार्यालय की सुरक्षा रैफ के जवानों के हवाले
Advertisement

Agneepath protest: झारखंड में भाजपा कार्यालय की सुरक्षा रैफ के जवानों के हवाले

  देश में अग्निपथ स्कीम की वजह से देश के कई हिस्सों में आग भड़क चुकी है. इस आग की चिंगारी राज्यों में भाजपा नेताओं और उनके दफ्तरों तक पहुंच गई है. केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के विरोध को लेकर बिहार और झारखंड के कई जिलों में पिछले चार दिन से उपद्रव जारी है.

(फाइल फोटो)

रांची :  देश में अग्निपथ स्कीम की वजह से देश के कई हिस्सों में आग भड़क चुकी है. इस आग की चिंगारी राज्यों में भाजपा नेताओं और उनके दफ्तरों तक पहुंच गई है. केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के विरोध को लेकर बिहार और झारखंड के कई जिलों में पिछले चार दिन से उपद्रव जारी है. विकराल रूप लेते जा रहे उपद्रव में सरकारी संपत्ति बड़ी मात्रा में खाक होती जा रही है. 

वहीं अब झारखंड में भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यालय रैफ के जवान के हवाले कर दी गई है. जहां केंद्र सरकार द्वारा अग्निपथ योजना लॉन्च किए जाने पर लगातार कई राज्यों में बवाल देखने को मिल रहा है. आक्रोशित लोगों ने रेल बस समेत अन्य चीजों पर अपना आक्रोश दिखाया है. उसी के तहत झारखंड के राजधानी रांची में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय की सुरक्षा अभ्यास के जवानों के हाथों में दे दी गई है. 

ये भी पढ़ें- Agneepath protest: उपमुख्यमंत्री रेणु देवी समेत भाजपा के 10 विधायकों को मिली ‘वाई’श्रेणी की सुरक्षा

इसको लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं का कहना है कि विपक्षी पार्टियां युवाओं को भ्रमित करके इस तरह की घटना को अंजाम दिलवा रहे हैं. साथ ही साथ जिस तरह कुछ दिनों में आक्रोशित लोगों द्वारा रेलवे के साथ-साथ बीजेपी कार्यालय को टारगेट बनाया गया, उसको देखते हुए रांची स्थित भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय की सुरक्षा बढ़ाई गई है.

भाजपा के नेताओं ने कहा कि हम देश के युवाओं से अपील करते हैं कि केंद्र सरकार जो योजना लाई है. वह आपके हित में है और आनेवाले समय में आपको इस योजना से काफी फायदा मिलेगा. किसी के बहकावे में ना आए केंद्र सरकार आपके हित के लिए हमेशा काम कर रही है और आगे भी करती रहेगी. 

Trending news