झारखंड: बहन की ससुराल जाना युवक को पड़ा भारी, देवर ने उतारा मौत के घाट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1215206

झारखंड: बहन की ससुराल जाना युवक को पड़ा भारी, देवर ने उतारा मौत के घाट

पुलिस सूत्रों ने बताया कि लालू पासवान की विवाहिता बहन और उसके ससुराल वालों के बीच पारिवारिक वजहों से विवाद था.

लड़की के भाई पर धारदार हथियार से भी हमला किया गया.

गिरिडीह: गिरिडीह जिले के जमुआ थाना अंतर्गत बशमता गांव में एक युवक की हत्या उसकी बहन की ससुरालवालों ने धारदार हथियार से कर दी. वारदात गुरुवार देर रात की है. मारे गये युवक का नाम लालू पासवान है और वह बिहार के जमुई का रहनेवाला है. 

पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार
पुलिस ने शुक्रवार को हत्या के तीन आरोपियों किशुन हाजरा, अनार देवी और विकास पासवान को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि लालू पासवान की विवाहिता बहन और उसके ससुराल वालों के बीच पारिवारिक वजहों से विवाद था.

विवाद सुलझाने बहन के ससुराल गया था युवक
लालू इसी मसले को सुलझाने के लिए बहन की ससुराल आया था. इस दौरान विवाद इतना बढ़ा कि लालू पासवान को बुरी तरह पीटा गया. उस पर धारदार हथियार से भी हमला किया गया. बाद में कुछ लोगों ने उसे गिरिडीह सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इसी दौरान उसकी मौत हो गयी.

अस्पताल ले जाने के दौरान हुई मौत
जानकारी के अनुसार, बहन के ससुराल में विवाद के निपटारे को लेकर पंचायती बुलाई गई थी. इस दौरान दोनों पक्ष के लोग बैठे थे तभी बीच मृतक की चचेरी बहन का देवर विकास पासवान वहां आ पहुंचा. देखते ही देखते उसने मृतक के सिर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके बाद उसे जमुआ दुबे नर्सिंग होम में भर्ती कराया, जहां उसकी गंभीर हालात को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे रांची रेफर कर दिया. हालांकि, रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.

मामले की जांच में जुटी पुलिस
जमुआ थाना के पुलिस इंस्पेक्टर नवीन कुमार सिंह ने बताया, 'मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों किसुन हाजरा, अनार देवी और विकास हाजरा को गिरफ्तार किया गया है. मृतक का शव सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस अन्य आरोपियों को भी तलाश रही है.'

Trending news