Deoghar Accident: रोपवे मामले पर पूर्व सीएम ने साधा निशाना, कहा- लापरवाही से हुआ हादसा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1149572

Deoghar Accident: रोपवे मामले पर पूर्व सीएम ने साधा निशाना, कहा- लापरवाही से हुआ हादसा

Deoghar Ropeway: रोपवे हादसे में जारी बचाव कार्य के बीच अब सियासत शुरू हो गई है. झारखंड के पूर्व सीएम ने देवघर में लापरवाही किए जाने के आरोप लगाए हैं. दुर्घटना को लेकर झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने हेमंत सोरेन सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि ये घटना नकारा सरकार की असफलता है.

रोपवे हादसे पर अब सियासत शुरू

देवघर: Deoghar Ropeway: रोपवे हादसे में जारी बचाव कार्य के बीच अब सियासत शुरू हो गई है. झारखंड के पूर्व सीएम ने देवघर में लापरवाही किए जाने के आरोप लगाए हैं. दुर्घटना को लेकर झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने हेमंत सोरेन सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि ये घटना नकारा सरकार की असफलता है. 

  1. नाकामी के चलते हुआ हादसा
  2. पूर्व मुख्यमंत्री ने की मुआवजे की मांग

नाकामी के चलते हुआ हादसाः पूर्व सीएम
जानकारी के मुताबिक, नाकामी के चलते 2 की मौत और 48 पर्यटक रात भर भूखे प्यासे हवा में लटके रहे, जिस जिले से पर्यटन मंत्री आते है वह घटना के 18 घंटे बाद भी मौके पर नहीं पहुंचे. ये दुर्भाग्यपूर्ण है. एनडीआरएफ और सीआरपीएफ के जवानों पर भरोसा है. उन्होंने कहा कि जब हादसा कल हुआ तो इसके लिए एक्शन भी कल ही होना चाहिए था. वहीं झारखंड के आपदा प्रबंधन मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि ये वक्त राजनीति करने का नहीं है.

पूर्व मुख्यमंत्री ने की मुआवजे की मांग
झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने पीड़ितों के लिए मुआवजे की भी मांग की. उन्होंने कहा कि देवघर मामले में सरकार मृतक को एक करोड़ मुआवजा दे. उन्होंने कहा कि जिस जिले से पर्यटन मंत्री आते है वह घटना के 18 घंटे बाद भी मौके पर नहीं पहुंचे. ये दुर्भाग्यपूर्ण है.

आपदा मंत्री बोले राजनीति का समय नहीं
देवघर रोप वे दुर्घटना पर बात करते हुए झारखंड के स्वास्थ्य एवं आपदा प्रबंधन मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि इस मामले की जांच कराई जाएगी, दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. यह समय राजनीति का नहीं बल्कि पीड़ितों को सहायता पहुंचाने का है.

यह भी पढ़े- Ropeway Accident: देवघर में रेस्क्यू के दौरान 2000 फीट ऊंचाई से गिरा युवक, मौत

Trending news