Dhanbad: शादी का झांसा देकर प्रेमी ने किया यौन शोषण, प्रेमिका का थाने में हाई वोल्टेज ड्रामा
Advertisement

Dhanbad: शादी का झांसा देकर प्रेमी ने किया यौन शोषण, प्रेमिका का थाने में हाई वोल्टेज ड्रामा

Dhanbad Police: शुक्रवार को धनबाद महिला थाना में एक महिला ने जमकर बावल काटा. महिला ने अपने प्रेमी पर धोखा देने का आरोप लगाया है. महिला ने प्रेमी पर यौम शोषण का आरोप लगाया.

Dhanbad: शादी का झांसा देकर प्रेमी ने किया यौन शोषण, प्रेमिका का थाने में हाई वोल्टेज ड्रामा

धनबाद: Dhanbad Police: शुक्रवार को धनबाद महिला थाना में एक महिला ने जमकर बावल काटा. महिला ने अपने प्रेमी पर धोखा देने का आरोप लगाया है. महिला ने प्रेमी पर यौम शोषण का आरोप लगाया. प्रेमी द्वारा शादी से मुकरने के बाद पीड़ित महिला ने पुलिस का सहारा लिया है. 

शादी का झांसा देकर यौन शौषण
पूरा मामला धनबाद के पुटकी थाना क्षेत्र स्थित लोयाबाद नया धोड़ा का है. महिला ने अपने प्रेमी शंकर पासवान पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप लगाया है. महिला ने कहा कि करीब तीन सालों से हमारे बीच प्यार है. इस दौरान शंकर पासवान ने शादी का झांसा देकर तीन सालों तक मेरा यौन शोषण किया है. मैंने उससे जब शादी के लिए बात की तब वो शादी से मुकर गया. महिला ने कहा हमलोगों ने पहले ही शादी कर ली है. लेकिन अब वो शादी से इंकार कर रहा हैं. उसके घर वाले उसकी शादी दूसरी जगह करने जा रहे हैं. लड़के का छेंका भी हो गया है. पुछने पर घरवाले बतातें हैं कि दोनों भाई बहन हैं. पीड़िता महिला का कहना है की अगर वो हमसे शादी नहीं करेगा तो उसके उपर कर्रवाई हो. वहीं लड़की के परिवार वालों ने भी कर्रवाई की मांग की है.

थाने में की शिकायत 
पीड़ित महिला मे थानें में आरोपी प्रेमी के खिलाफ लिखित शिकायत की है. मैं फिलहाल महिला थाना दोनों पक्षों को सुनकर समझौता कराने का प्रयास कर रही है. फिलहाल महिला थाना दोनों पक्षों को सुनकर समझौता कराने का प्रयास कर रही है. महिला थाना ने आज दोनों को थानें में बुलाया था. बताया जा रहा है कि शंकर पासवान आर्मी में नौकरी करता है. फिलहाल वो पठानकोट में तैनात है. शंकर पासवान के घर वाले शंकर पासवान की शादी की तैयारी घर में चल रहा था तभी प्रेमिका को मिली सुचना के बाद प्रेमिका ने थाने में लिखित शिकायत की थी. 

Trending news