'मेंटर के रूप में महेंद्र सिंह धोनी भारतीय क्रिकेट के लिए वरदान साबित होंगे'
Advertisement

'मेंटर के रूप में महेंद्र सिंह धोनी भारतीय क्रिकेट के लिए वरदान साबित होंगे'

बीसीसीआई (BCCI) के पूर्व मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद  (MSK Prasad) ने सुझाव दिया है कि रवि शास्त्री (Ravi Shastri) के मुख्य कोच की अवधि खत्म होने के बाद भारतीय टीम के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ​मुख्य कोच की भूमिका के प्रवल दावेदार हैं.

मेंटर के रूप में सफल होंगे (फाइल फोटो)

Ranchi: बीसीसीआई (BCCI) के पूर्व मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद  (MSK Prasad) ने सुझाव दिया है कि रवि शास्त्री (Ravi Shastri) के मुख्य कोच की अवधि खत्म होने के बाद भारतीय टीम के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ​मुख्य कोच की भूमिका के प्रवल दावेदार हैं.

शास्त्री भारतीय टीम के मुख्य कोच की भूमिका 2017 से निभा रहे हैं और हो सकता है कि वह आईसीसी टी20 विश्व कप कप के बाद कोच के भूमिका में नहीं दिखे क्योंकि उनकी कोच की अवधि खत्म हो रही है.

धोनी बन सकते है मेंटर

प्रसाद ने न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा ,' मेरे दिल में यह भावना थी. मुझे हाल ही में मेरे सहयोगियों ने चुनौती दी थी कि निश्चित रूप से रवि भाई के युग के बाद, एमएस को एक मेंटर की भूमिका में और राहुल द्रविड़ को एक कोच के रूप में देखेंगे.'

उन्होंने कहा, जब मैं आईपीएल के दौरान कमेंट्री कर रहा था, तब मैंने अपने साथी कमेंटेटरों के साथ ये चर्चा की थी. मुझे लग रहा है कि जिस तरह राहुल को खेल के बारे में काभी अनुभव है रवि भाई के बाद वह भारतीय टीम के लिए काफी मुल्यवान होने वाले हैं.

ये भी पढ़ें-आईपीएल के दौरान चेन्नई के इस खिलाड़ी ने लिया संन्यास का फैसला, क्रिकेट जगत रह गया हैरान

उन्होंने कहा, एक कोच के रूप में राहुल, मेंटर के रूप में एमएस भारतीय क्रिकेट के लिए भारतीय टीम के लिए एक वरदान साबित होंगे. दोनों ही शांत, और मेहनती हैं. इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि जो भी खिलाड़ी फिलहाल अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं ज्यादा तर राहुल द्वारा तैयार किए गए हैं. कुछ बहुत ही शानदार और अद्भुत होने जा रहा है. अगर राहुल कोच और धोनी मेंटर नहीं बनेंगे तो मुझे बहुत निराशा होगी. 

 

p>

 

Trending news