धनबाद: फायरिंग में बाल-बाल बचे आजाद खान, कांग्रेस नेता के घर पर बरसाईं गोलियां
Advertisement

धनबाद: फायरिंग में बाल-बाल बचे आजाद खान, कांग्रेस नेता के घर पर बरसाईं गोलियां

Firing: धनबाद के पुटकी भागाबांध ओपी क्षेत्र के बसीर मौड़ स्थित कांग्रेस नेता मो. आज़ाद खान के घर देर रात कुछ अज्ञात अपराधियों  द्वारा फायरिंग की गई है. हालांकि इस घटना में आजाद खान व उनके परिजनों को किसी भी प्रकार की हानि नहीं हुई है.

(फाइल फोटो)

धनबाद: Firing: धनबाद के पुटकी भागाबांध ओपी क्षेत्र के बसीर मौड़ स्थित कांग्रेस नेता मो. आज़ाद खान के घर देर रात कुछ अज्ञात अपराधियों  द्वारा फायरिंग की गई है. हालांकि इस घटना में आजाद खान व उनके परिजनों को किसी भी प्रकार की हानि नहीं हुई है. बताया जा रहा है कि फायरिंग घर के गेट की ग्रिल पर की गई है. जिसके निशान साफ तौर पर देखे जा सकते हैं. 

सीसीटीवी फुटेज की हो रही जांच 
कांग्रेस के नेता आजाद खान के घर बीती देर रात हमले के बाद पूरे घर में डर का माहौल बना हुआ है. इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई है. वहीं परिजनों का कहना है कि कार में सवार लोगों ने ही फायरिंग की घटना को अंजाम दिया है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच मे लगी हुई है. 

दरवाजे के ग्रिल पर की फायरिंग
वहीं नेता आजाद खान ने बताया कि कुछ अज्ञात अपराधियों ने देर रात को घर के दरवाजे पर दो गोलियां चलाई और जब मैं घर से बाहर निकला तो गोलियों के अवशेष दरवाजे के नीचे गिरे हुए थे. उन्होंने आगे कहा कि मैंने तुरंत भागाबांध ओपी प्रभारी को घटना की सूचना दी और साथ ही गोलियों के अवशेष भी पुलिस को सौंप दिए. जिला प्रशासन इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जल्द से जल्द अपराधियों को गिरफ्तार करने का काम करे.

पुलिस जांच में लगी
हालांकि इस घटना के बाद से पुलिस पूरे मामले की जांच में लगी हुई है. साथ ही साथ आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर अपराधियों की पहचान की जा रही है. 

ये भी पढ़िये: Mukesh Sahni:केंद्र पर हमलावर हुए मुकेश सहनी, कहा-महंगाई से त्रस्त हो गई जनता

Trending news