एमएस धोनी के बाद IPL में चेन्नई सुपरकिंग्स का कप्तान बनना चाहता है ये खिलाड़ी, खुद किया खुलासा!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar986376

एमएस धोनी के बाद IPL में चेन्नई सुपरकिंग्स का कप्तान बनना चाहता है ये खिलाड़ी, खुद किया खुलासा!

आईपीएल की शुरुआत से ही महेंद्र सिंह धोनी और चेन्नई सुपरकिंग्स एक-दूसरे पूरक रहे हैं. हालांकि धोनी अब अपने करियर के अंतिम पड़ाव पर आ गए हैं. इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद धोनी अब सिर्फ आईपीएल ही खेल रहे हैं.

धोनी के बाद IPL में CSK का कप्तान बनना चाहता है ये खिलाड़ी  (फाइल फोटो)

Ranchi: आईपीएल की शुरुआत से ही महेंद्र सिंह धोनी और चेन्नई सुपरकिंग्स एक-दूसरे पूरक रहे हैं. हालांकि धोनी अब अपने करियर के अंतिम पड़ाव पर आ गए हैं. इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद धोनी अब सिर्फ आईपीएल ही खेल रहे हैं. ऐसे में अब आगामी सीजन के लिए जल्द ही चेन्नई सुपरकिंग्स को एक नया कप्तान भी खोजना पड़ सकता हैं. ऐसे में धोनी की टीम के एक खिलाड़ी ने टीम की कमान संभालने की कही है. 

ये खिलाड़ी बनाना चाहता है टीम का कप्तान 
 

fallback

चेन्नई सुपरकिंग्स के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने टीम का कप्तान बनने की इच्छा जाहिर कर दी है.जडेजा ने ये बात ट्विटर पर एक कमेंट के जरिये बोली है. हालांकि बाद में उन्होंने अपना कमेंट डिलीट कर दिया. लेकिन चेन्नई के फैंस ने जडेजा के ट्वीट का स्क्रीनशॉट ले लिया और अब वो वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें: 'मेंटर' धोनी के बाद भी टीम इंडिया की T20 वर्ल्ड कप में हार तय! जानिये क्या हैं वो बड़े कारण

दरअसल, CSK के ट्विटर फैन पेज सीएसके फैंस आर्मी ने एक ट्वीट किया था, जिसमे उन्होंने पूछा था कि आप एमएस धोनी के बाद किसे चेन्नई सुपरकिंग्स का कप्तान चुनेंगे. जिस पर रवींद्र जडेजा ने कमेंट किया था. जडेजा ने इस पर नंबर 8 लिखा था.  बता दें ये जडेजा की जर्सी का नंबर है. उनके इस कमेंट से साफ है कि वो भविष्य में चेन्नई की कमान संभालना चाहते हैं. 

ये भी पढ़ें: 'मेंटर' धोनी के साथ इस टूटे हुए सपने को पूरा करना चाहेंगे ईशान किशन, कभी करीब आकर भी रह गए थे खाली हाथ

शानदार रहा है हाल का प्रदर्शन 

जडेजा का प्रदर्शन आईपीएल में बेहद शानदार रहा है. आईपीएल के पहले फेज में उन्होंने 7 मैचों में 131 की औसत से 131 रन बनाए हैं. साथ ही उनके नाम 6 विकेट भी हैं. इस दौरान जडेजा का इकॉनमी रेट महज 6.70 है. 

 

Trending news