एक बार फिर गंभीर के निशाने पर आये धोनी! IPL खिताब जीतने के बाद माही को लेकर कही ये बड़ी बात
Advertisement

एक बार फिर गंभीर के निशाने पर आये धोनी! IPL खिताब जीतने के बाद माही को लेकर कही ये बड़ी बात

आईपीएल 2021 के फाइनल मुकाबले में चेन्नई ने जीत हासिल कर ली है. इस मैच में जीत के बाद चेन्नई के फैंस काफी ज्यादा खुश है.

एक बार फिर गंभीर के निशाने पर आये धोनी(फाइल फोटो)

Ranchi: आईपीएल 2021 के फाइनल मुकाबले में चेन्नई ने जीत हासिल कर ली है. इस मैच में जीत के बाद चेन्नई के फैंस काफी ज्यादा खुश है. इसी कड़ी में अब कोलकाता के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर ने CSK और महेंद्र सिंह धोनी को लेकर बड़ा ट्वीट किया है. 

गंभीर ने कही ये बड़ी बात 

 

फाइनल में चेन्नई को जीत की बधाई देते हुए गौतम गंभीर ने ट्वीट किया कि चेन्नई सुपरकिंग्स को जीत की बधाई! KKR चिंता की बात नहीं है, हम भाई 3 में दो मुकाबले चेन्नई के खिलाफ जीत चुके हैं. गौरतलब है कि इस सीजन में चेन्नई और कोलकाता के बीच तीन मुकाबले हुए थे. जिसमे कोलकाता ने  मुकाबलों में जीत हासिल की थी. 

ये भी पढ़ें- भारतीय क्रिकेट के लिए धोनी ने किया कुछ ऐसा, फर्क से चौड़ा हुआ सवा सौ करोड़ भारतीयों का सीना

जानें मैच का हाल 

सलामी बल्लेबाज फॉफ डू प्लेसिस (86) रनों की शानदार पारी के बाद शार्दुल ठाकुर (3/38) की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने यहां दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2021 के फाइनल मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को 27 रनों से हराकर चौथी बार इस टूनार्मेंट का खिताब अपने नाम कर लिया है.
सीएसके ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए डू प्लेसिस के 59 गेंदों पर सात चौकों और तीन छक्कों की मदद से 20 ओवर में तीन विकेट पर 192 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. लक्ष्य का पीछा करते हुए केकेआर की टीम 20 ओवर में नौ विकेट पर 165 रन ही बना सकी.

केकेआर की ओर से सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने 43 गेंदों पर छह चौकों की मदद से 51 रन और वेंकटेश अय्यर ने 32 गेंदों पर पांच चौकों और तीन छक्कों के सहारे 50 रन बनाए. सीएसके की तरफ से शार्दुल के अलावा रवींद्र जडेजा और जोश हेजलवुड ने दो-दो विकेट लिए जबकि दीपक चाहर और ड्वेन ब्रावो को एक-एक विकेट मिला. 

 

Trending news