एन श्रीनिवासन का बड़ा खुलासा, बताया-धोनी और CSK के बीच क्यों है ये खास रिश्ता
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1010872

एन श्रीनिवासन का बड़ा खुलासा, बताया-धोनी और CSK के बीच क्यों है ये खास रिश्ता

MS Dhoni: भगवान वेंकटाचलापाती के मंदिर में दर्शन करने के बाद मीडिया से बात करते हुए एन श्रीनिवास ने कहा कि ”धोनी सीएसके, चेन्नई और तमिलनाडु का अहम हिस्सा है. धोनी के बिना कोई CSK नहीं है और CSK के बिना धोनी नहीं है.

एन श्रीनिवासन का बड़ा खुलासा, बताया-धोनी और CSK के बीच क्यों है ये खास रिश्ता

Ranchi: MS Dhoni: महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई ने चौथी बार IPL का खिताब अपने नाम किया है. हालांकि IPL खत्म होने के बाद से ही धोनी के भविष्य को लेकर अटकलें लगाईं जा रही है. इसी कड़ी में चेन्नई सुपरकिंग्स के मालिक एन श्रीनिवासन  ने धोनी और CSK के बीच खास रिश्ते को लेकर बड़ा खुलासा किया है. 

  1. CSK ने इस बार फाइनल के फाइनल में कोलकाता को मात दी थी
  2. महेंद्र सिंह धोनी इस बार आईपीएल में कुछ खास नहीं कर सके हैं

CSK की कल्पना भी नहीं की जा सकती है 

भगवान वेंकटाचलापाती के मंदिर में दर्शन करने के बाद मीडिया से बात करते हुए एन श्रीनिवास ने कहा कि ”धोनी सीएसके, चेन्नई और तमिलनाडु का अहम हिस्सा है. धोनी के बिना कोई CSK नहीं है और CSK के बिना धोनी नहीं है. बता दें कि सीएसके का स्वामित्व 2008 से लेकर 2014 तक इंडिया सीमेंट के पास था. जिसके बाद यह चेन्नई सुपर किंग्स क्रिकेट लिमिटेड को स्थानान्तरित कर दिया गया था.

फाइनल में दी थी केकेआर को मात 

CSK ने इस बार फाइनल के फाइनल में कोलकाता को मात दी थी. उन्होंने कोलकाता को 27 रनों से मात दे दी थी. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई की टीम ने तीन विकेट पर 192 रन बनाए थे. जिसके जवाब में केकेआर की टीम नौ विकेट पर 165 रन ही बना सकी थी. 

वहीं, अगर धोनी के प्रदर्शन की बात करें तो धोनी इस बार आईपीएल में कुछ खास नहीं कर सके हैं. उन्होंने इस सत्र में 16.28 की औसत और 106.54 के स्ट्राइक रेट से केवल 114 रन बनाए है. इस दौरान उनका सर्वाधिक स्कोर नाबाद 18 रन रहा.

यह भी पढ़िएः 'मैंने धोनी को ग्रेटेस्ट के तौर पर नहीं देखा, मेरे लिए वो मेरे भाई हैं'

Trending news