'मैंने धोनी को ग्रेटेस्ट के तौर पर नहीं देखा, मेरे लिए वो मेरे भाई हैं'
Advertisement

'मैंने धोनी को ग्रेटेस्ट के तौर पर नहीं देखा, मेरे लिए वो मेरे भाई हैं'

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) एक बार फिर से टीम इंडिया को वर्ल्ड चैंपियन बनने की कोशिश में लग गए हैं. इस बार वो टीम में कप्तान या खिलाड़ी के रूप में नहीं बल्कि मेंटर के रूप में जुड़े हैं. उनके टीम में जुड़ने के बाद से ही युवा खिलाड़ियों में आत्मविश्वास वापस आया है.

हार्दिक ने की धोनी की तारीफ (फाइल फोटो)

Ranchi: महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) एक बार फिर से टीम इंडिया को वर्ल्ड चैंपियन बनने की कोशिश में लग गए हैं. इस बार वो टीम में कप्तान या खिलाड़ी के रूप में नहीं बल्कि मेंटर के रूप में जुड़े हैं. उनके टीम में जुड़ने के बाद से ही युवा खिलाड़ियों में आत्मविश्वास वापस आया है. इसी कड़ी में अब टीम इंडिया के आलराउंडर हार्दिक पांड्या ने धोनी के जुड़ने को लेकर बड़ा बयान दिया है. 

 टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या  (Hardik Pandya) ने कहा है कि टीम के पूर्व कप्तान और राष्ट्रीय टीम के मौजूदा मेंटर महेंद्र सिंह धोनी एकमात्र व्यक्ति हैं, जो उन्हें शांत कर सकते हैं. हार्दिक ने बताया कि कैसे और कब धोनी ने उन्हें उस तरह का समर्थन प्रदान किया जिसकी उनके करियर के दौरान कुछ चरणों में उन्हें आवश्यकता थी.

हार्दिक ने ईएसपीएन क्रिकइंफो से कहा, धोनी जानते हैं कि मैं किस तरह का हूं. वह मुझे काफी बेहतर तरीके से जानते हैं और मैं उनके काफी करीब हूं. धोनी एकमात्र व्यक्ति हैं जो मुझे शांत कर सकते हैं. उन्हें पता था कि मुझे समर्थन की जरूरत है जो उन्होंने मेरे करियर में मुझे कई बार दिया.'

ये भी पढ़ें: एक बार फिर गंभीर के निशाने पर आये धोनी! IPL खिताब जीतने के बाद माही को लेकर कही ये बड़ी बात

उन्होंने कहा, मैंने धोनी को ग्रेटेस्ट के तौर पर नहीं देखा. मेरे लिए माही मेरे भाई हैं. मैं इस तथ्य का सम्मान करता हूं कि मुझे जब जरूरत थी वह मेरे साथ थे.'

 

Trending news