'यही जंगलराज', मुंगेर में वोंटिंग के दौरान झड़प की तेजस्वी यादव ने की चुनाव आयोग से शिकायत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2248238

'यही जंगलराज', मुंगेर में वोंटिंग के दौरान झड़प की तेजस्वी यादव ने की चुनाव आयोग से शिकायत

Tejashwi Yadav News: तेजस्वी यादव ने कहा कि आप जान सकते हैं कि लोगों को क्यों पैरोल दिया गया था. इसी काम के लिए पैरोल दिया गया था. जो जंगलराज चलाते है. जंगलराज आज कायम करना चाहते है. असल में चेहरा उनका उजागर हो गया. जंगलराज असल में जंगलराज आज यही है की वोटरों को वोट नहीं देने दो, प्रत्याशी के गाड़ी को तोड़ों हमारे नेताओं को मारो.

तेजस्वी यादव, पूर्व डिप्टी सीएम, बिहार

Tejashwi Yadav: मुंगेर लोकसभा क्षेत्र में 13 मई, 2024 दिन सोमवार को वोटिंग के दौरान हुए बवाल को लेकर तेजस्वी यादव ने चुनाव आयोग से शिकायत की है. राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि मुंगेर में जो कुछ भी हुआ उसकी हमलोगों ने चुनाव आयोग से शिकायत की है. अब इलेक्शन कमीशन इस पर संज्ञान ले और गंभीरता से कार्रवाई करें. उन्होंने कहा कि कई पुलिस के अधिकारी की तरफ से भी इस तरह का काम किया जा रहा है. हमारे जो छात्र मुंगेर के यूनिवर्सिटी के जो नेता थे उनको भी मारा पीटा गया उनका इलाज चल रहा है. 

तेजस्वी यादव ने कहा कि आप जान सकते हैं कि लोगों को क्यों पैरोल दिया गया था. इसी काम के लिए पैरोल दिया गया था. जो जंगलराज चलाते है. जंगलराज आज कायम करना चाहते है. असल में चेहरा उनका उजागर हो गया. जंगलराज असल में जंगलराज आज यही है की वोटरों को वोट नहीं देने दो, प्रत्याशी के गाड़ी को तोड़ों हमारे नेताओं को मारो. तेजस्वी यादव ने कहा कि वह हार चुके है 5 साल उनको बाहर बैठना पड़ेगा, पूरी तरह से हार चुके है. इस मामले पर राजनितिक दलों कि प्रतिक्रिया सामने आई है.

कांग्रेस प्रवक्ता आनंद माधव ने कहा कि प्रशासन द्वारा मतदाताओं को परेशान करना उनके साथ झड़क करना इस बात का प्रतीक है कि चुनाव जीतने के लिए प्रशासन का भी गलत उपयोग किया जा रहा है. प्रशासन का दुरुपयोग एक बहुत बड़ा पहलू है. 

यह भी पढ़ें:बीजेपी के नेता की हत्या मामले में RJD विधायक रीतलाल यादव बरी, कोर्ट का फैसला

बीजेपी प्रवक्ता कुंतल कृष्ण ने कहा कि बिहार में जंगलराज का चेहरा यानी लालू यादव और राष्ट्रीय जनता दल, लालू यादव स्वास्थ्य कारणों से बेल पर हैं और रोज बिहार और देश समाज में जहर बोल रहे है. देश और समाज को बांटने की बात कर रहे है. कभी धर्म और जाति के नाम पर, तेजस्वी यादव सबसे पहले अपने पिता को सलाह दे.

यह भी पढ़ें:'आमने-सामने बैठकर तय कर लें', बगैर नाम लिए पवन सिंह को उपेंद्र कुशवाहा ने दी चुनौती

जेडीयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा कि तेजस्वी यादव की स्थिति एक ऐसे विद्यार्थी की तरह है जो पढ़ाई नहीं करता, उसे मालूम है की परीक्षा में फेल होना है. पहले ही तरह-तरह के बहाने बनाने लगते हैं. इन्हें भी मालूम है बिहार में 40 सीट पर इंडिया गठबंधन की हार हो रही है और पहले ही है तौबा मचा रहे है. जंगलराज की बात कर रहे है. पैरोल की बात यह करते है जिस संस्कृति के लिए यह जाने जाते हैं उसको लेकर दूसरों पर आरोप लगाते हैं.

  रिपोर्ट:शिवम

Trending news