ED द्वारा IAS पूजा सिंघल के खिलाफ करवाई के बहाने सियासी आरोप-प्रत्यारोप चरम पर
Advertisement

ED द्वारा IAS पूजा सिंघल के खिलाफ करवाई के बहाने सियासी आरोप-प्रत्यारोप चरम पर

रांचीः झारखंड में ईडी के शिकंजे में फंसी IAS पूजा सिंघल पर कार्रवाई में लगातार नए लोगों को समन भेजकर एजेंसी पूछताछ के लिए बुला रही है, मामले की जड़ें कितनी गहरी है इसको खोदने में सीबीआई जुटी है. वहीं इन दिनों झारखंड की सियासत में भी इसको लेकर आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है.

(फाइल फोटो)

रांचीः झारखंड में ईडी के शिकंजे में फंसी IAS पूजा सिंघल पर कार्रवाई में लगातार नए लोगों को समन भेजकर एजेंसी पूछताछ के लिए बुला रही है, मामले की जड़ें कितनी गहरी है इसको खोदने में सीबीआई जुटी है. वहीं इन दिनों झारखंड की सियासत में भी इसको लेकर आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है. ईडी की कार्रवाई के बहाने सियासी लोग भी एक दूसरे को न सिर्फ निशाने पर ले रहे हैं, बल्कि एक दूसरे पर जमकर हमला भी बोल रहे हैं.

आईएएस पूजा सिघल पर हुई ईडी की रेड के बाद से ही पूर्व भाजपा की रघुवर सरकार भी विपक्ष के निशाने पर आ गई है. ऐसे में पूर्व सीएम रघुवर दास खुद सामने आए और कहा कि मैंने पूजा सिंघल को नहीं बचाया है. जब साक्ष्य मिली तो पकड़ी गई. उन्होंने इसके साथ ही कहा कि अगर मैं बचाता तो आज जेल नहीं जाती. पूर्व सीएम यहीं नहीं रूके बल्कि सीएम हेमंत सोरेन पर भी जम कर हमला बोला और वर्तमान सरकार को भ्रष्टाचार में डूबा हुआ बताया. 

ये भी पढ़ें- अचानक बिगड़ गई बाल सुरक्षा गृह के आठ बच्चों की तबियत, इलाज के लिए DMCH में भर्ती

वहीं इस मामले को लेकर सीएम हेमंत सोरेन ने भी जमकर भाजपा पर हमला बोला और कहा कि आज आप देख रहे होंगे हर दिन खबरों में आती है यहां लूट हो रहा, वहां गलत तरीके से खनन हो रहा है. सारे पाप उनके समय में हुआ और ठीकरा हमारे ऊपर मढ़ रहे हैं. एक एक का जवाब देगें.

अब ऐसा कानून बना है कि मूल चीज यहां के लोग खायेंगे और बचा खुचा वो लोग खायेंगे, यही काम हमारे प्रतिद्वंदी को तकलीफ दे रहा है. 

वहीं विधायक सरयू राय जो पिछली रघुवर सरकार में मंत्री भी रहे ने आरोप लगाते हुए कहा कि पूर्व की रघुवर सरकार ने पूजा सिंघल को क्लीन चिट देने के लिए जरूरी दस्तावेजी साक्ष्य छिपाए हैं. पिछली सरकार ने आनन-फानन में क्लीन चिट दिया था. 

वही मंत्री मिथलेश ठाकुर ने भी पूर्व सीएम और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पर पलटवार किया और कहा कि रघुवर दास को जहां जाने की जल्दी है दोषी होंगे तो जाएंगे.

Trending news