Video: माही का पुराना रूप देख छलके नन्ही फैन के आंसू, फिर मिला ये खास तोहफा
X

Video: माही का पुराना रूप देख छलके नन्ही फैन के आंसू, फिर मिला ये खास तोहफा

माही जब मैदान में चौके-छक्के लगा रहे थे तब दुबई के स्टेडियम में मौजूद एक छोटी बच्ची अपनी मां को गले लगाकर फूट-फूटकर रोने लगी. 

Video: माही का पुराना रूप देख छलके नन्ही फैन के आंसू, फिर मिला ये खास तोहफा

Ranchi: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के क्वालिफायर-1 (Qualifier 1) में आखिरकार वो देखने को मिल ही गया, जिसका इंतजार पूरे सीजन से हर कोई कर रहा था. पहले क्वालिफायर में एमएस धोनी (MS Dhoni) अपने पुराने रंग में दिखे. इस दौरान धोनी ने एक बार फिर फंसे हुए मैच के आखिर में आकर अपनी धुआंधार बल्लेबाजी के दम पर टीम को टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचा दिया.

भावुक हुई नन्हीं फैन
वहीं, उनकी इस जीत के बाद एक ऐसा पल भी देखने को मिला जहां हर कोई भावुक हो उठा. दरअसल, माही जब मैदान में चौके-छक्के लगा रहे थे तब दुबई के स्टेडियम में मौजूद एक छोटी बच्ची अपनी मां को गले लगाकर फूट-फूटकर रोने लगी.

ये भी पढ़ें- Qualifier में धोनी के इन 2 फैसलों ने बदल दी CSK की किस्मत! पोंटिंग-पंत भी नहीं खोज पाए इनका तोड़ 

धोनी से मिला 'खास तोहफा'
इधर, मैच के बाद इस बच्ची को धोनी से एक खास तोहफा मिला, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बच्ची की भावनाओं को देखते हुए धोनी ने मैच बॉल पर सिग्नेचर कर बॉल को अपनी इस फैन को दे दिया. धोनी के इस वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर खूब शेयर कर रहे हैं. 

 

 

'किंग वापस आ गया है'
इतना ही नहीं, टीम इंडिया के कप्तान और आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के प्रतिद्वंद्वी विराट कोहली (Virat Kohli) भी धोनी का विस्फोटक अंदाज देखकर खुद को नहीं रोक पाए. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के कप्तान विराट कोहली ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'किंग वापस आ गया है. क्रिकेट में अबतक के बेस्ट फिनिशर एमएस धोनी को ऐसे देखकर मैं भी खुशी से कूद पड़ा.'

Trending news