close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सिर्फ BJP में ही चाय बेचने वाला PM, पोस्टर लगाने वाला अध्यक्ष बन सकता है : जेपी नड्डा

बीजेपी कार्यकारी अध्यक्ष ने कहा कि हमारे कार्यकर्ता विवेकशील हैं. अब समय है कि हमारे कार्यकर्ता ऊपर के नेता को देखना छोड़, गांव-मोहल्ले के चाचा-चाची, भाई-भतीजा को देखें. 

सिर्फ BJP में ही चाय बेचने वाला PM, पोस्टर लगाने वाला अध्यक्ष बन सकता है : जेपी नड्डा
लोहरदगा में बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते जेपी नड्डा.

लोहरदगा : भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा आज एकदिवसीय दौरे पर झारखंड पहुंचे थे. लोहरदगा में उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि देश में सभी पार्टियां परिवारवाद के साथ खड़ी है, लेकिन बीजेपी कार्यकर्ताओं की पार्टी है. पोस्टर लगाकर, झंडा उठाकर, चाय बेचकर आज बीजेपी का साधारण कार्यकर्ता ऊंचे मुकाम पर पहुंचा है.

जेपी नड्डा ने कहा कि आज छह से बढ़कर 17 राज्यों में सरकार बनी है. अभी पश्चिम बंगाल बाकी है. पहले झारखंड फतह की और अब पश्चिम बंगाल करेंगे.

बीजेपी कार्यकारी अध्यक्ष ने कहा कि हमारे कार्यकर्ता विवेकशील हैं. अब समय है कि हमारे कार्यकर्ता ऊपर के नेता को देखना छोड़, गांव-मोहल्ले के चाचा-चाची, भाई-भतीजा को देखें. इस दौरान जेपी नड्डा ने पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली को याद करते हुए उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना किया.

उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने धारा-370 को एक दिन के बहस में ही धराशाही कर दिया. साथ ही कहा कि जम्मू कश्मीर से तीन परिवार की रोजी-रोटी गई है. जम्मू कश्मीर पिछले 70 साल के दंश से मुक्त हुआ है.

वहीं, झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कश्मीर हमारा है हमारा रहेगा. साथ ही उन्होंने 'जहां हुए बलिदान मुखर्जी, वह कश्मीर हमारा है' के नारे को भी दोहराया. इसके लिए मुख्यमंत्री ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया. साथ ही उन्होंने कहा कि झारखंड ने राजनीतिक अस्थिरता का दंश 14 वर्षों तक झेला है. सीएम ने कहा कि 14 वर्ष की सरकार में मंत्री और मुख्यमंत्री होटवार जेल गए. आज हमारी सरकार में कोई भी स्कैम नहीं हुआ है.

रघुवर दास ने कहा कि बीजेपी में चाय बेचने वाला प्रधानमंत्री और पोस्टर लगाने वाला राष्ट्रीय अध्यक्ष बन सकता है, लेकिन दूसरी पार्टी में प्रधानमंत्री और अध्यक्ष बनने के लिए परिवारवाद है. उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार से देश और राज्य का विकास हो रहा है