close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार : मोबाइल फोन खरीदने की चाह में चोरी की बाइक, पहुंच गया हवालात

एक लड़का बाइक चोरी करता है, दूसरा उसको बेचता है और तीसरा चोरी की बाइक खरीदने वाले के घर जाकर अपनी बाइक बताकर पुलिस को सूचना देने की धमकी देता है और बाइक लेने के साथ-साथ पैसे भी लेता है.

बिहार : मोबाइल फोन खरीदने की चाह में चोरी की बाइक, पहुंच गया हवालात
पुलिस हिरासत में बाइक चोर.

कैमूर : बिहार के कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र से एक बाइक चोरी कर बेचने के बाद मिलने वाले पैसे से मोबाइल फोन खरीदने की चाहत रखने वाले शख्स सहित कुल तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इनके पास से दो बाइक और दो मोबाइल बरामद हुए हैं.

कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि चोरी करने वाला बहुत शातिर है. पहले भी चोरी के आरोप में जेल जा चुका है. इन लोगों की एक टीम है. एक लड़का बाइक चोरी करता है, दूसरा उसको बेचता है और तीसरा चोरी की बाइक खरीदने वाले के घर जाकर अपनी बाइक बताकर पुलिस को सूचना देने की धमकी देता है और बाइक लेने के साथ-साथ पैसे भी लेता है.

पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की. निशानदेही पर दो और लोगों की गिरफ्तारी की गई तो पता चला एक लड़के को पिछले कई दिनों से मोबाइल फोन खरीदने की लालसा थी. लेकिन पैसा नहीं होने के कारण उसकी ख्वाहिश अधूरी रह जाती थी. इसके बाद चोरी की बाइक को महज पांच हजार रुपये में बेचने की उसने ठान ली. जिसमें उसे ढाई हजार रुपए मिले. पैसे लेकर जब वह फोन खरीदने के लिए पहुंचा को पुलिस ने उसे धर दबोचा.

वहीं, गिरफ्तार आरोपी ने बताया कि बहुत दिनों से मोबाइल फोन खरीदने की इच्छा थी. इसीलिए चोरी की बाइक को मैंने पांच हजार रुपये में बेच दिया.