Kaimur News: 'नशे में' बीडीओ ने पुलिस को मारी टक्कर, तीन पुलिसकर्मी घायल, गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2271336

Kaimur News: 'नशे में' बीडीओ ने पुलिस को मारी टक्कर, तीन पुलिसकर्मी घायल, गिरफ्तार

Kaimur News: बिहार के सासाराम संसदीय क्षेत्र में 1 जून को चुनाव होना है. जिसको लेकर कई चेक प्वाइंट बनाए गए हैं. इसी दौरान बीती रात 2 बजे चैनपुर थाना क्षेत्र के केवा नहर के पास उत्पाद विभाग की टीम वाहन की जांच कर रही थी.

कैमूर जिलाधिकारी सावन कुमार

कैमूरः Kaimur News: बिहार के सासाराम संसदीय क्षेत्र में 1 जून को चुनाव होना है. जिसको लेकर कई चेक प्वाइंट बनाए गए हैं. इसी दौरान बीती रात 2 बजे चैनपुर थाना क्षेत्र के केवा नहर के पास उत्पाद विभाग की टीम वाहन की जांच कर रही थी. इसी दौरान प्रखंड विकास पदाधिकारी चैनपुर बृजभूषण कुमार निजी वाहन से भभुआ से चैनपुर आ रहे थे. 

पुलिस की जांच देखकर गाड़ी धीरे किया और फिर जैसे ही पुलिसकर्मी उसकी गाड़ी के पास आए तो उन्होंने गाड़ी की स्पीड बढ़ा दी. जिसके वजह से एक महिला सिपाही सहित कुल तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं. भभुआ डीएसपी ने उसकी गाड़ी का पीछा कर बीडीओ को गिरफ्तार कर लिया और गाड़ी को जब्त कर लिया गया. मेडिकल जांच कराने पर शराब पीने की पुष्टि हुई है और तीनों घायल पुलिसकर्मी को सदर अस्पताल भभुआ में प्राथमिक उपचार करने के बाद बेहतर उपचार के लिए ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया गया है.

जानकारी देते हुए कैमूर एसपी ललित मोहन शर्मा ने बताया कि देर रात्रि में केवा नहर के पास उत्पाद विभाग की टीम जांच कर रही थी. इस दौरान बीडीओ चैनपुर निजी वाहन से जा रहे थे. उत्पाद विभाग की पुलिस ने टॉर्च जला कर रुकने का इशारा किया. गाड़ी धीरे भी किया और फिर स्पीड बढ़ा कर निकल गया. जिसमें तीन पुलिसकर्मी को चोट आई है. उत्पाद विभाग की पुलिस ने उनका मेडिकल जांच कराया है शराब पीने की पुष्टि हुई है. कानून सभी के लिए बराबर है. आम आदमी हो या पदाधिकारी हो आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

कैमूर जिलाधिकारी सावन कुमार ने बताया कि रात्रि 2:00 बजे केवां नहर के पास वाहन जांच अभियान उत्पाद विभाग की टीम कर रही थी. इस दौरान चैनपुर बीडीओ निजी वाहन से जा रहे थे. उनके गाड़ी को रुकवाया तो वह उत्पाद विभाग के तीन पुलिसकर्मियों को टक्कर मारकर भागने लगे. जहां उन्हें पकड़ लिया गया. जांच करने पर शराब पीने की पुष्टि हुई है.

इनपुट -मुकुल जायसवाल

यह भी पढ़ें- Bihar Weather: जमुई में आकाशीय बिजली गिरने से बच्ची की मौत तो कहीं हीटवेव ले रही जान, जानें अपने जिले का मौसम अपडेट

TAGS

Trending news