Bihar Crime News: पटना में लोहा व्यापारी की हत्या, कैमूर में मामूली विवाद में चली गोली, एक की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2344070

Bihar Crime News: पटना में लोहा व्यापारी की हत्या, कैमूर में मामूली विवाद में चली गोली, एक की मौत

Bihar Crime News: मसौढ़ी पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे. मौके पर एफएसएल टीम और डॉग स्क्वॉयड को भी बुलाया गया और घटनास्थल से सबूतों को जुटाया गया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Crime News: बिहार में अपराध पर लगाम लगते हुए नजर नहीं आ रही है. राजधानी पटना में भी अपराधी तांडव मचा रहे हैं. ताजा मामला मसौढ़ी से सामने आया है. यहां बदमाशों ने एक लोहा व्यापारी को गोली मार दी, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. घटना मसौढ़ी के उस्मान चक मोड़ के पास की है. मृतक लोहा व्यापारी की पहचान अभय सिंह के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि शुक्रवार (19 जुलाई) की देर शाम को उस्मान चक मोड के पास बदमाशों ने लोहा व्यापारी को गोलियों से छलनी कर दिया. आसपास के लोगों और पुलिस की मदद से घायल लोहा व्यापारी को अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच रेफर कर दिया. परिवार के लोग लोहा व्यापारी को इलाज के लिए पटना के एक निजी नर्सिंग होम में ले गये, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

सूचना पर दल बल के साथ मसौढ़ी पुलिस और  डीएसपी मौके पर पहुंचे और छानबीन में जुट गए. फिलहाल घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है. मौके से पुलिस को खोखा और मृतक की बाइक बरामद हुई है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. घटना के संबंध में स्थानीय लोगों का कहना है कि अभय सिंह मसौढ़ी बाजार स्थित अपनी दुकान बंद कर घर लौट रहे थे. इसी क्रम में दो मोटरसाइकिल से 4 अपराधी उनके नजदीक आए और ताबड़ तोड़ उन पर गोलियां चला दी. मसौढ़ी से अपनी दुकान बंद कर घर लौट रहे थे. तभी उस्मान चक मोड़ के पास 2 मोटरसाइकिल पर सवार 4 अपराधी उनके पास पहुंचे और उनपर दनादन गोलियां बरसा दीं.

ये भी पढ़ें- 'बोलेरो से आए और लड़की को खींच ले गए...', बेगूसराय में छात्रा के अपहरण से हड़कंप

दूसरी ओर कैमूर में गोलीबारी की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि आपसी विवाद में गोलियां चल गईं, जिसमें दो लोगों को गोली लगी है. एक व्यक्ति की मौत हो गई है, जबकि दो लोग घायल हुए हैं. यह घटना चैनपुर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर गांव की है. सदर अस्पताल भभुआ के डॉक्टर डॉ विनोद कुमार तिवारी ने जानकारी देते हुए कहा कि गोली लगे हुए दो लोग आए हैं. जिसमें से एक की मौत हो गई है. वहीं एक के पैर में गोली लगी है. एक अन्य व्यक्ति को लाठी-डंडों से मार-मार कर घायल कर दिया गया है.

Trending news