‘अपराधी सलाखों के अंदर रहेगा या बिहार के बाहर’, मंत्री जमा खान ने कहा- विशेष राज्य का दर्जा लेकर रहेंगे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2346289

‘अपराधी सलाखों के अंदर रहेगा या बिहार के बाहर’, मंत्री जमा खान ने कहा- विशेष राज्य का दर्जा लेकर रहेंगे

Bihar News: बिहार सरकार के मंत्री जमा खान ने कहा कि विशेष राज्य दर्जा का मांग बहुत पहले से रहा है और अब भी है. पूरा भरोसा है की विशेष राज्य दर्जा लेकर रहेंगे.

मंत्री जमा खान

कैमूर: बिहार सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहम्मद जमा खान आज कैमूर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने विशेष राज्य के दर्जे की मांग पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हमारे नेता नीतीश कुमार जो चाहते हैं वह करके दिखाते हैं. हमलोग का विशेष राज्य दर्जा का मांग बहुत पहले से रहा है और अब भी है और हमारे नेता पर पूरा भरोसा है की विशेष राज्य दर्जा लेकर रहेंगे. 2005 से पहले की बिहार की स्थिति देखा जा सकता है और 2005 के बाद बिहार में कितना तरक्की किया है. सड़क ,बिजली ,शिक्षा ,स्वास्थ्य हर क्षेत्र में बिहार ने तरक्की किया है. बिहार गरीब राज्य है जिसको देखते हुए विशेष राज्य दर्जी की मांग उठी थी और मांग अभी भी है और हम लोग विशेष राज्य का दर्जा लेकर रहेंगे. जो भी औपचारिकताएं विशेष राज्य दर्जा को लेने में होती है वह हम लोग पूरा करेंगे.

वहीं राज्य में बढ़ते अपराध पर मंत्री ने कहा कि सरकार गंभीर है कुछ लोग सरकार को बदनाम करने में लगे हैं. कितना भी रसूख वाला हो अपराध करेगा तो बचेगा नहीं या तो बिहार में जेल के अंदर रहेगा या बिहार के बाहर रहेगा. मंत्री जमाखान ने कहा हमारे नेता नीतीश कुमार ने जो भी काम बिहार के विकास और मान सम्मान के लिए चाहा है उसे पूरा करके दिखाया है. 2005 से पहले का जो हालात था वह किसी ने सोचा नहीं था कि वह सुधर जाएगा.

जमा खान ने आगे कहा कि रोड ,शिक्षा, बिजली, स्वास्थ्य का मामला हो हमारे नेता नीतीश कुमार ने इन सभी को सुधार कर दिखाया है. बिहार कमजोर और गरीब राज्य है जिसका डिमांड हम लोग पहले से भी करते आ रहे हैं. आगे आने वाले समय में विशेष दर्जा लेकर रहेंगे. अपराध पर मंत्री ने कहा कुछ लोग सरकार को बदनाम करने में लगे हैं उन पर कार्रवाई हो रही है. कुछ लोग गड़बड़ है जो अपराधी अपराध करेगा वह या तो सलाखों के अंदर रहेगा या फिर बिहार के बाहर रहेगा.

इनपुट- मुकुल जायसवाल

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: विधानसभा चुनाव के लिए CM नीतीश ने बनाई 'स्पेशल 20', JDU की नई टीम में शामिल हैं ये नेता

Trending news