Bihar Politics: 'राहुल गांधी नॉनसेंस व्यक्ति हैं, अमेरिका में उनकी बातों को कौन सीरियस लेगा...', केंद्रीय राज्य मंत्री सतीश चंद्र दुबे ने दिया विवादित बयान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2423854

Bihar Politics: 'राहुल गांधी नॉनसेंस व्यक्ति हैं, अमेरिका में उनकी बातों को कौन सीरियस लेगा...', केंद्रीय राज्य मंत्री सतीश चंद्र दुबे ने दिया विवादित बयान

Bihar Politics: केंद्रीय कोयला एवं खान राज्य मंत्री सतीश चंद्र दुबे ने राहुल गांधी पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को कोई देश में सीरियस नहीं लेता तो अमेरिका में उनकी बातों को सीरियस कौन लेगा, वह नॉनसेंस व्यक्ति हैं.

Bihar Politics: 'राहुल गांधी नॉनसेंस व्यक्ति हैं, अमेरिका में उनकी बातों को कौन सीरियस लेगा...', केंद्रीय राज्य मंत्री सतीश चंद्र दुबे ने दिया विवादित बयान

कैमूरः संयुक्त मोर्चा कार्यालय में कैमूर पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय कोयला एवं खान राज्य मंत्री सतीश चंद्र दुबे ने राहुल गांधी पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने राहुल गांधी के अमेरिका में दिए गए बयान पर कहा कि राहुल गांधी को कोई देश में सीरियस नहीं लेता तो अमेरिका में उनकी बातों को सीरियस कौन लेगा, वह नॉनसेंस व्यक्ति हैं. जो बिहार का विधानसभा उपचुनाव होने जा रहा है. उसमें हमारे पार्टी और गठबंधन की जीत होगी और 2025 का जो चुनाव होगा, उसमें हमारी पार्टी की प्रचंड बहुमत से जीत होगी. तेजस्वी की आभार यात्रा में नहीं है कोई दम. जब 1990 से 2005 तक उनकी सरकार थी तो जंगल राज में धकेलना का काम किया था.

राहुल गांधी द्वारा विदेशों में प्रधानमंत्री मोदी पर कटाक्ष करने के मामले पर बोले सतीश चंद्र दुबे राहुल गांधी जिस परिवार से आते हैं. जिस पार्टी से आते हैं, कितना वर्ष पुराना पार्टी है. उनके बाबा, दादा, नाना सभी पार्टी के अच्छे पोस्ट पर हैं तो उनकी बातों को कोई सीरियस जब देश में ही नहीं लेता है तो अमेरिका में कौन लेगा. राहुल गांधी नॉनसेंस व्यक्ति हैं, उनको कोई सीरियस नहीं लेता. रामगढ़ विधानसभा के उपचुनाव पर बोले कि रामगढ़ सीट हम जीतेंगे और 2025 में भी हमारी प्रचंड बहुमत से चारों के चारों सीट पर जीत होगी.

यह भी पढ़ें- IRCTC घोटाले के आरोपी तेजस्वी यादव को मिली दुबई जाने की इजाजत, कोर्ट ने कहा- दो दिन के अंदर सरेंडर करना होगा पासपोर्ट

तेजस्वी यादव के आभार यात्रा पर बोले कि आखिर किस चीज का आभार यात्रा निकाल रहे हैं. बिहार में चार सीट जीते, उसका आभार, देश में परिवर्तन चाहते थे नहीं हुआ उसका आभार, आखिर किस चीज का आभार यात्रा निकाल रहे हैं. 1990 से लेकर 2005 तक जनता ने उनको एक्सेप्ट किया था. राजद की सरकार थी, जिसमें बिहार को जंगलराज में उन्होंने झोंक दिया था, क्या उसका आभार करने के लिए निकल रहे हैं. उनके आभार यात्रा से कुछ नहीं होगा घूमते रहे.

सुविधाकर सिंह को थानेदार द्वारा हड़काने के मामले में कहा कि सुधाकर सिंह की बातों का सीरियस जब थानाध्यक्ष नहीं ले रहा है, इसका मतलब है वो गलत पैरवी कर रहे हैं. क्योंकि राजद की सरकार में इतिहास रहा है कि ब्लॉक अध्यक्ष थाने पर जाकर हड़काता था. सरकार बदली है, कानून के साथ विकास होता है यहां. थाना प्रभारी अपने कानून के हिसाब से मदद कर सकता है, उससे अधिक अपने हिसाब से मदद खोजिएगा या दबाव बनाइएगा, तो वह संभव नहीं है, क्योंकि कानून का राज है.

इनपुट- मुकुल जायसवाल

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पासक्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news