पूजा पंडालों में कब बंद होंगे अश्लील भोजपुरी गाने और बार बालाओं के ठुमके? कटिहार में हद हो गई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2474514

पूजा पंडालों में कब बंद होंगे अश्लील भोजपुरी गाने और बार बालाओं के ठुमके? कटिहार में हद हो गई

Katihar News: कटिहारी में पूजा पंडाल में अश्लील भोजपुरी गानों पर बार बालाओं का खूब ठुमका लगा. आस्था और धर्म के नाम पर पूजा पंडाल में देर शाम तेज आवाज़ मे अश्लील गानों पर कम कपड़े में बार बालाओं का डांस कराया गया. 

अश्लील भोजपुरी गानों पर डांस

Katihar: धर्म और आस्था के साथ कुछ लोग बहुत भद्दा मजाक करते हैं. धर्म की आड़ में भक्ति के नाम पर अश्लीलता पूजा पंडालों में परोसा जाता है. कुछ ऐसा ही काम बिहार के कटिहार जिले में हुआ है. जिले में आजमनगर प्रखंड के जोकर पंचायत के प्राथमिक विद्यालय बभन गांव के प्रांगण में दुर्गा पूजा के मौके पर मेले का आयोजन किया गया. यहां पर 
आस्था के नाम पर खुलेआम खिलवाड़ होता रहा. 

कटिहार के जोकर पंचायत के प्राथमिक विद्यालय बभन गांव प्रांगण में दुर्गा पूजा के मौके पर मेला का आयोजन किया गया है. इस आयोजन में मेला लगा है. मेला में लगातार दो दिनों से खुलेआम जुआ का काला कारोबार चला, जहां लोगों का जमावड़ा लगा रहा. वहीं, आस्था और धर्म के नाम पर जहां पूजा पंडाल के नाम पर देर शाम तेज आवाज़ मे अश्लील भोजपुरी गानों पर कम कपड़े में बार बालाओं को ठुमके लगाते देखा गया. इसमें बार बालाओं के ठुमके पर युवा वर्ग पैसे लूटाता रहा.

दूसरी तरफ जुए में लुट रहा युवा और इन तमाम मामलों से क्या प्रशासन बेखबर था? जिस तरह से प्रखंड में करीब दो दिनों तक बार बालों का अश्लील डांस और जुए का फलता-पुलता कारोबार हो रहा था. वहीं, ग्रामीणों में आक्रोश बढ़ता गया. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

यह भी पढ़ें:Bhagalpur: रसेल वाइपर ने एक शख्स को काटा, फिर सांप का मुंह दबोच लेकर पहुंचा अस्पताल

स्थानीय लोग का कहना है कि आखिर कब पूजा पंडालों से अश्लील गानों और बार बालाओं के डांस खत्म होंगे? आखिर इस पर लोग क्यों कुछ नहीं बोल रहे हैं. ये धर्म और आस्था के साथ सीधा-सीधा खिलवाड़ है.

यह भी पढ़ें: झारखंड में NDA और INDIA में होगी कांटे की टक्कर, देखें दोनों के लिए क्या है अच्छा?

रिपोर्ट: रंजन कुमार

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news