Bihar News: सांप के साथ करतब दिखा रहा था मछुआरा, फिर जो हुआ उसे देख कांप गया परिवार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2407681

Bihar News: सांप के साथ करतब दिखा रहा था मछुआरा, फिर जो हुआ उसे देख कांप गया परिवार

Bihar News: बिहार के कटिहार में सांप के साथ करतब दिखाने के दौरान एक मल्लाह की मौत हो गई. जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया.

सांप के साथ करतब दिखा रहा था मछुआरा

कटिहार: कटिहार के कोढ़ा प्रखंड स्थित मदुरा में रहने वाले एक मल्लाह की सांप काटने से मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि मृतक अपने ससुराल रहता था. शुक्रवार को मृतक सकलदेव महलदार अपने पेशागत काम करने के लिए स्थानीय कारी कोसी नदी में गया था. जहां मछली के जाल में एक सांप फंस गया. जिसे लेकर वह अपने ससुराल आया और पकड़े गए सांप के साथ वो करतब दिखाने लगा. इसी बीच सांप ने उसे डस लिया और सकलदेव की मौके पर ही मृत्यु हो गई.

बताया जा रहा है कि मदुरा गांव निवासी धनिकलाल महलदार का दामाद सकलदेव पूर्णिया जिला का रहने वाला था. अपने ससुराल में रहकर वो मेहनत मजदूरी और मछुआरे का काम कर अपने परिवार की जीविका चलाता था. मछली मारने के लिए जाल के साथ कोसी नदी गया. इसी दौरान उसके जाल में एक जहरीला सांप फंस गया. तभी सकलदेव ने जाल से सांप निकालकर सभी लोगों को डराने और खेलने लगा. इस लोग उसकी वीडियो बनाने लगे. तकरीबन 2 घंटे सांप को हाथ में लेकर खेलने के बाद जैसे ही सांप के मुंह से सकलदेव का हाथ छूटा सांप ने उसके हाथ में डस लिया. वहीं घरवाले उसे झाड़ फूंक करवाने के बाद अस्पताल ले गए. जहां रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- Jharkhand Politics: झारखंड में बीजेपी के आसरे चंपई का ‘बाबू’, क्या सफल हो पाएगा कोल्हान टाइगर का सियासी दांव?

वहीं सकलदेव महलदार को सांप डसने की खबर के बाद घर वालों में अफरा तफरी मच गई. जिसके बाद लोग उसे आनन फानन में झाड़ फूंक कराने के लिए ले गए बाद में उसे अस्पताल ले जाया गया. जहां अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं दामाद की मौत के बाद परिजनों में हड़कंप मच गया. परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

इनपुट- रंजन कुमार

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news