close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

केसी त्यागी ने RJD को बताया मौकापरस्त लोगों का गैर वैचारिक संगठन

जेडीयू के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने आरजेडी को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने कहा कि आरजेडी मौकापरस्त लोगों का गैर वैचारिक संगठन है, जिसका काम सिर्फ एक परिवार को बढ़ाना है.

केसी त्यागी ने RJD को बताया मौकापरस्त लोगों का गैर वैचारिक संगठन
केसी त्यागी ने तेजस्वी यादव पर भी साधा निशाना. (फाइल फोटो)

नयी दिल्ली/पटना : बिहार की राजनीति में गतिरोध लगातार जारी है. एक तरफ जहां भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और जनता दल युनाइटेड (जेडीयू) के रिश्तों में बीच-बीच में नोकझोंक देखने को मिलती रहती है वहीं, आज राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) और कांग्रेस के रिश्तों में भी कड़वाहट देखने को मिली. साथ ही आरजेडी के द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ जेडीयू को नागवार गुजरी.

इस मामले पर जेडीयू के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने आरजेडी को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने कहा कि आरजेडी मौकापरस्त लोगों का गैर वैचारिक संगठन है, जिसका काम सिर्फ एक परिवार को बढ़ाना है.

केसी त्यागी ने कहा कि इनका न तो धर्मनिरपेक्षता से कोई वास्ता है और न ही सामाजिक न्याय से. उन्होंने कहा कि आरजेडी सिर्फ एक परिवार को लंबे समय तक चलाने का एक उपक्रम है. इनके जाल में कई जिम्मेदार लोग फंस जाते हैं. वो न तो जेडीयू के खिलाफ हैं, न ही बीजेपी के खिलाफ. इन्हें सुविधा के हिसाब से जो बातें अच्छी लगती है, बस उसी की बात करते हैं. उन्होंने आरजेडी पर सुविधा के अनुसार राजनीति करने का आरोप लगाया है.

आरजेडी ने पीएम की तारीफ क्या की, लगे हाथ केसी त्यागी ने भी कांग्रेस की तारीफ कर दी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक लिगेसी है, लोकतंत्र की वाहक रही है बड़ी हार के बावजूद लोकतांत्रिक व्यवस्था कायम रहे, इसके लिए हमेशा प्रयासरत रहती है. 

केसी त्यागी ने तेजस्वी यादव पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि वह कभी जन नेता रहे ही नहीं हैं. वे ट्विटर नेता हैं और ट्विटर पर ही तमाम बातें किया करते हैं. उनको नेता तो मीडिया ने ही बनाया है. वो सिर्फ ट्विटर-ट्विटर खेलने में ही व्यस्त रहते हैं. उनको सारी दुनिया ट्विटर पर ही दिखाई पड़ती है, इसलिए विधानसभा सत्र में उनको जाने की जरूरत क्या है.