close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लालू यादव को बेल मिलने से JDU की सेहत पर नहीं पड़ता कोई असर : केसी त्यागी

केसी त्यागी ने कहा कि कुछ दिन पहले जब अदालत की कार्यवाही उनके खिलाफ आयी थी तो यही लोग कोर्ट के विधायी कार्य पर भी सवाल खड़े कर रहे थे. उसे अलग रंग देने की कोशिश कर रहे थे. 

लालू यादव को बेल मिलने से JDU की सेहत पर नहीं पड़ता कोई असर : केसी त्यागी
केसी त्यागी, प्रधान महासचिव, जेडीयू (फाइल फोटो)

पटना : राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाला के देवघर कोषागार मामले में जमानत मिल चुकी है. इससे आरजेडी के नेता और कार्यकर्ता खुश हैं. वहीं, बिहार की सत्तारूढ़ जनता दल युनाइटेड (जेडीयू) का मानना है कि इससे उनकी सेहत पर कोई असर नहीं पड़ता है.

जेडीयू के प्रधान महासचिव केसी त्यागी का कहना है कि लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और सीबीआई ने कई मामले दर्ज किए हैं. उनमें से अगर एक में जमानत मिल भी गई तो कोई बड़ी बात नहीं है.

साथ ही केसी त्यागी ने कहा कि इससे हमारी यानी जेडीयू की सेहत पर कोई असर नहीं पड़ता है. वहीं, उन्होंने बीते दिनों अदालत के फैसले पर आरजेडी नेताओं के बयान को भी दिलाया.

केसी त्यागी ने कहा कि कुछ दिन पहले जब अदालत की कार्यवाही उनके खिलाफ आयी थी तो यही लोग कोर्ट के विधायी कार्य पर भी सवाल खड़े कर रहे थे. उसे अलग रंग देने की कोशिश कर रहे थे. अब जमानत मिली है तो खुशी मना रहे हैं. ज्ञात हो कि रांची हाईकोर्ट ने देवघर कोषागार मामले में लालू यादव को जमानत दी है. इसके बावजूद वह जेल से बाहर नहीं निकलेंगे.