Kishanganj News: किशनगंज में दिन दहाड़े अपराधियों ने पुलिस को दी खुली चुनौती, 4 स्थानों पर छिनताई, कोढ़ा गैंग का 1 सदस्य गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2408234

Kishanganj News: किशनगंज में दिन दहाड़े अपराधियों ने पुलिस को दी खुली चुनौती, 4 स्थानों पर छिनताई, कोढ़ा गैंग का 1 सदस्य गिरफ्तार

Kishanganj News: किशनगंज में दिनदहाड़ें आरोपियों ने पुलिस को चुनौती दी है. किशनगंज के अलग-अलग मोहल्ले में सोने की छिनताई की गई है. गैंग का एक सदस्य गिरफ्तार है. दूसरे की तलाश में पुलिस लगी हुई है.  

Kishanganj News: किशनगंज में दिन दहाड़े अपराधियों ने पुलिस को दी खुली चुनौती, 4 स्थानों पर की छिनताई, कोढ़ा गैंग का 1 सदस्य गिरफ्तार

किशनगंजः Kishanganj News: बिहार के किशनगंज में दिन दहाड़े कोढ़ा गैंग के द्वारा पुलिस को खुली चुनौती देकर एक ही दिन में किशनगंज टाउन थाना क्षेत्र के खगड़ा ओवर ब्रिज, चांदनी चौक, सुभाष पल्ली और मिलनपल्ली. चार अलग-अलग मोहल्ले से अलग-अलग महिलाओं की गले से सोने की चेन छिनतई कर भगाने की क्रम में पुलिस ने शहर में जाल बिछाकर कोढ़ा गैंग के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है. जबकि कोढ़ा गैंग का दूसरा बदमाश घटना को अंजाम देकर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. 

एक आरोपी गिरफ्तार दूसरे की तलाश जारी 
गिरफ्तर आरोपी आकाश कुमार कटिहार जिले के कोढ़ा थाना क्षेत्र का रहने वाला बताया जाता है. पुलिस के द्वारा गिरफ्तार आरोपी आकाश के पास से छिनतई के दो सोने की चेन को बरामद किया है. किशनगंज एसपी ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि शहर के अलग-अलग स्थानों से चेन छिनतई की घटना की सूचना मिलने के बाद शहर में नाकाबंदी कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. जबकि दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए प्रयास जारी है.

किशनगंज के अलग-अलग 2 थानों में मामला दर्ज  
उन्होंने बताया कि इस मामले में किशनगंज थाने में दो अलग-अलग मामला दर्ज किया गया है. एसपी ने कहा कि गिरफ्तर आरोपी से पूछताछ के क्रम में खुलासा किया कि ये लोग कोढ़ा गैंग के सदस्य है जो जिले में मोटर साइकिल चोरी करने आया था. लेकिन दोनों का प्लान अचानक से बदल गया और चेन छिनतई करने लगें. 

सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लगी पुलिस 
एसपी ने बताया कि घटना स्थल का सीसीटीवी फुटेज खंगालने से पता चला कि दोनों आरोपी बड़े चालाकी से अपना पहचान छुपाने के लिए एक घटना को अंजाम देने के बाद अपना शर्ट बदल लिया करता था.
इनपुट- अमित कुमार सिंह, किशनगंज 

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए जी न्यूज से जुड़े रहें. यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और अपडेटेड बने रहें.

Trending news