पहले फोन पर प्यार भरी बातों में फंसाती है फिर कमरे में बुलाकर.... सेक्सटॉर्शन के जरिये ऐसे ब्लैकमेल करता है गैंग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2449714

पहले फोन पर प्यार भरी बातों में फंसाती है फिर कमरे में बुलाकर.... सेक्सटॉर्शन के जरिये ऐसे ब्लैकमेल करता है गैंग

 Bihar news: बिहार के किशनगंज में सेक्सटॉर्शन गैंग इन दिनों काफी सक्रिय है. गैंग के सदस्य पहले फोन पर प्यार करते हैं और फिर लोगों को कमरे में बुलाकर उनका अपने जाल में फंसाते हैं

किशनगंज पुलिस

किशनगंज: बिहार के किशनगंज जिले में सेक्सटॉर्शन गैंग काफी सक्रिय है. जिले के दर्जनों लोगों से ब्लैकमेल कर लाखों रुपये वसूलने का मामला प्रकाश में आया है. एक पीड़ित व्यक्ति ने थाने में लिखित आवेदन देकर पांच लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया है. जिसमे जेबा और नाजमीन नामक दो लड़कियां पहले दोस्ती करती हैं फिर लड़कों को रूम पर बुलाती हैं और उन्हें अपने गैंग के परिचित युवकों से रंगे हाथों पकड़वाती हैं. इस दौरान लड़कों की पिटाई करते हैं और न्यूड वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पैसा वसूलते हैं. इस गैंग में तीन बदमाश फरहान, असगर, अनवर और दो लड़की जेबा, नाजमीन शामिल हैं.

इस गैंग ने अब तक एक दर्जन से अधिक लोगों को अपना शिकार बनाया है. घटना के बारे में बताया जाता है कि लड़की कॉल कर भोले भाले लोगों से पहले दोस्ती करती है फिर प्यार का झूठा ड्रामा कर अपनी माया जाल में उसे फंसाकर किशनगंज टाउन थाना क्षेत्र के कजलामनी मोहल्ले में एक सुनसान कमरा में मिलने के लिए बुलाती है. जिस मकान के आस पास गैंग के अन्य सदस्य पहले से छुपकर रहते है. जैसे ही शिकार कमरे में प्रवेश करता है. लड़की उस व्यक्ति से अश्लील हरकतें करना शुरू कर देती है. इसी दौरान पुलिस बनकर गैंग के सदस्य लड़की के कमरे में पहुचकर दोनों की आपत्ति जनक तस्वीरें और वीडियो बना लेता है.

लड़का के साथ मारपीट किया जाता है,उसके बाद अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देता है. इतना ही नहीं बल्कि इस गैंग के मेंबर खुद को क्राइम ब्रांच का अफसर बताकर एफआईआर दर्ज करने की धमकी देता है. सेटलमेंट के नाम पर लाखों रुपये वसूली कर लेते है. वहीं इस मामले को लेकर जेडीयू के पूर्व विधायक मुजाहिद आलम ने कहा कि जिले को शर्मसार कर देने वाली घटना है. उन्होंने पुलिस अधीक्षक से मांग किया है कि मामले को गंभीरता से लेते हुए दोषियों को चिन्हित कर अविलंब कार्रवाई करने का मांग किया है.

ये भी पढ़ें- Puja Special Train: दीपावली-छठ पूजा के लिए चलेंगी 12,500 स्पेशल ट्रेन, जेडीयू ने किया स्वागत

वहीं किशनगंज एसपी सागर कुमार ने कहा कि पीड़ित के शिकायत पर थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है और त्वरित गति से अनुसंधान के लिए निर्देश दिया गया है. उन्होंने कहा कि अनुसंधान के बाद दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी

इनपुट- अमित कुमार सिंह

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news