'मेरी मां खून के आंसू रो रही है, PM मोदी जी ऑनलाइन गेम बंद कीजिए', किशनगंज के लड़के की अपील
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2486434

'मेरी मां खून के आंसू रो रही है, PM मोदी जी ऑनलाइन गेम बंद कीजिए', किशनगंज के लड़के की अपील

Kishanganj News: बिहार के किशनगंज जिले के एक विक्की चौधरी नाम के युवक ने पीएम मोदी से ऑनलाइन गेम बंद करने की अपील की है. उसने कहा कि ऑनलाइन गेम की वजह से मैं बर्बाद हो गया हूं. आज मेरी वजह से मेरी मां खून के आंसू रो रही हैं.

बिहार की खबरें (File Photo)

Kishanganj: ऑनलाइन गेम खेलना कितना खतरनाक हो सकता है, इसकी बनागी भर बिहार के किशनगंज के एक युवक ने दी. ऑनलाइन गेम की लत अपना जीवन कैसे बर्बाद कर सकती है. ये सब किशनगंज के युवक ने एक पत्र के जरिए लोगों को बताया. साथ ही पीएम मोदी से ऑनलाइन गेम बंद करने की भावुक अपील भी की. किशनगंज जिले के ठाकुरगंज के आश्रम पारा के रहने वाले विक्की चौधरी ने एक मीडिया हाउस को मेल किया. उस मेल में विक्की ने बहुत सारी बातें लिखी. कुछ बातें इतनी मार्मिक हैं कि मन में सिहरन पैदा कर देते है. आइए पूरा मामला जानते हैं क्या है?

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, विक्की चौधरी नाम के युवक ने लिखा कि उसने अपनी मां को धोखा दिया है. ऑनलाइन गेम की लत ने उसका जीवन बर्बाद कर दिया है. युवक ने बताया कि उसने अपनी मां के लोन के रुपए भी गेम में गंवा दिया है. विक्की आगे लिखता है कि वह घर से 4 महीने से फरार है. उसने आगे अपने मेल में लिखा कि मेरे लिए हम मरने के सिवा कोई और रास्ता दिखाई नहीं दे रहा है. मैं घर से भागा हुआ हूं और मैं काफी डरा हुआ हूं. 

 विक्की चौधरी ने आगे लिखा कि अपनी मां को मैंने धोखा दिया है. मेरी मां आज खून के आंसू रो रही है. मेरी मां ने समूह लोन इसलिए लिया था कि मैं कुछ काम धंधा करूंगा. मगर, मैं ऑनलाइन गेमिंग में 2 लाख रुपए हार गया. उसने मेल में लिखा कि मैंने पीएम मोदी जी को ट्वीट किया था, लेकिन कोई जवाब नहीं आया.

यह भी पढ़ें:राजधनवार विधानसभा सीट के बारे में एक क्लिक में सबकुछ जानिए

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, किशनगंज के विक्की चौधरी ने आगे मेल में लिखा कि प्रधानमंत्री जी से कहना चाहूंगा कि ऑनलाइन गेमिंग बंद होना चाहिए. इस ऑनलाइन गेमिंग की वजह से मैं बर्बाद हो गया. ऑनलाइन गेमिंग का आखिरी रास्ता मौत है और मैं उसी रास्ते पर मैं आ गया हूं. विक्की चौधरी ने इस मेल में अपनी मां से माफी मांगा है. इसने कहा कि मुझे माफ करना मम्मी.

यह भी पढ़ें:पति बेवफा नहीं! मामला कुछ और, पत्नी ने प्रोफेसर को पीटा,घंटों चला हाईप्रोफाइल ड्रामा

 

Trending news