बांका: ट्रेन से कटकर विक्षिप्त महिला की हुई मौत, दूसरी ओर जाने की जल्दबाजी में हुआ हादसा

बांका जिला के बौसी थाना क्षेत्र के पिपरानाथ मंदिर सामने रेल लाइन पर ट्रेन से कटकर एक महिला की मौत हो गई. 

बांका: ट्रेन से कटकर विक्षिप्त महिला की हुई मौत, दूसरी ओर जाने की जल्दबाजी में हुआ हादसा
मृतक महिला की पहचान गोलट की रंभा देवी के रूप में की गई है.

बांका: बिहार के बांका जिला के बौसी थाना क्षेत्र के पिपरानाथ मंदिर सामने रेल लाइन पर ट्रेन से कटकर एक महिला की मौत हो गई. मृतक महिला की पहचान गोलट की रंभा देवी (35) के रूप में की गई है. बौंसी थाना एएसआई  दशरथ महतो ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की और शव को कब्जे में लिया. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेज दिया गया. 

महिला घर से सुबह यह कह कर निकली थी कि पिपरा नाथ मंदिर में पूजा करने जा रही है. महिला ने पिपरा नाथ मंदिर में पूजा अर्चना की. इसी बीच वह अपने घर को गोलहट्टी की ओर सिकंदरपुर के रास्ते से जाने लगी. तभी कवि गुरु एक्सप्रेस कोड़ाबांध की ओर से आ रही थी और महिला दौड़कर पटरी पार करना चाहती थी. जिसके बाद रेल के इंजन से महिला टकराई और महिला काफी दूर जाकर गिरी और उसकी मौत हो गई. 

मिली जानकारी के अनुसार महिला विक्षिप्त थी और कुछ महीने पहले घर से निकल कर दिल्ली की ओर चली गई थी. जिससे महिला के पिता ने दामाद पर अपनी बेटी को गायब करने का थाना में प्राथमिक दर्ज कराया था. जबकि तीन महीने बाद महिला पटना रेलवे जंक्शन पर से बरामद हुई थी. 

कोर्ट के आदेश पर पत्नी को घर ले जाने का आदेश मिला था और वो घर में अपने बच्चों के साथ रहती थी. रेल दुर्घटना में  मृतिका के पति ने दो घंटे बाद पहुंच कर पत्नी के रुप में पहचान की.  महिला को दो बच्चे हैं. यह घटना करीब 11 बजे की है.