बिहार: बजट सत्र का आखिरी दिन आज, जमकर हंगामे के आसार

विपक्ष मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस में सरकार को घेर सकता है. मंगलवार को भी विपक्ष ने इसी मुद्दे पर सदन में जमकर हंगामा किया था. 

बिहार: बजट सत्र का आखिरी दिन आज, जमकर हंगामे के आसार
विपक्ष मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस में सरकार को घेर सकता है.

पटना: बिहार विधानसभा के बजट सत्र का आज आखिरी दिन है और आज सदन में हंगामा होने के पूरे आसार है. विपक्ष मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस में सरकार को घेर सकता है. मंगलवार को भी विपक्ष ने इसी मुद्दे पर सदन में जमकर हंगामा किया था. 

मंगलवार को भी तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जमकर निशाना साधा था और उनके सीधे संलिप्त होने की बात कही थी. विपक्ष पहले ही सदन के अंदर और बाहर इस मुद्दे को बाहर उठाने ऐलान कर चुका है.

वहीं, अगर सत्ता पक्ष की बात करें तो सत्ता पक्ष की ओर से तेजस्वी यादव के बंगले का मामला उठाया जा सकता है. दरअसल तेजस्वी यादव ने बंगले के रख रखाव पर करोड़ों रूपए खर्च कर डाले थे. डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने बंगले पर खर्च की आलोचना भी की थी.

खुद तेजस्वी यादव बंगले को लेकर सुप्रीम कोर्ट तक गए थे. इसके साथ ही विधानसभा में आज गैर सरकारी संकल्पों पर चर्चा होनी है. विपक्ष का रुख देखते हुए सदन की कार्यवाही कम होने की संभावना है. देखना यह होगा कि बजट सत्र के आखिरी दिन विधानसभा में क्या होता है.