बिहार: दरभंगा में तीन शराब तस्कर गिरफ्तार, देसी कट्टा-जिंदा कारतूस बरामद

दरभंगा पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि काफी दिनों से फरार चल रहे शराब माफिया नसीम अपने दो साथियों के साथ जिले में मौजूद है.

बिहार: दरभंगा में तीन शराब तस्कर गिरफ्तार, देसी कट्टा-जिंदा कारतूस बरामद
शराब माफिया के खिलाफ चलाए गए अभियान में दरभंगा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

दरभंगा: बिहार के दरभंगा जिले में शराब माफिया के खिलाफ चलाए गए अभियान में दरभंगा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने शराब से जुड़े 3 कारोबारी को एक देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस और तीन मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया है.

दरअसल, दरभंगा पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि काफी दिनों से फरार चल रहे शराब माफिया नसीम अपने दो साथियों के साथ जिले में मौजूद है. सूचना मिलते ही लहेरियासराय थाना की पुलिस टीम ने छापेमारी कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया.

गिरफ्तारी के बारे में जानकारी देते हुए सिटी एसपी योगेंद्र कुमार ने कहा कि लहेरियासराय थाना क्षेत्र के खाजासराय मोहल्ले में तीन शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया गया है. जिसमें मो नसीम, अजय कुमार सहनी, संतोष कुमार साह है. गिरफ्तार शराब कारोबारी में मो. नसीम काफी समय से फरार चल रहा था. 

उन्होंने बताया कि कारोबारी नसीम पर पहले से ही शराब तस्करी के मामले में लहेरियासराय थाना में दो केस दर्ज हैं. साथ ही उन्होंने बताया कि नसीम की मां भी शराब व्यापार करती थी और वर्तमान में वह जेल में बंद है.