रामविलास पासवान का पार्थिव शरीर पहुंचा पटना, नीतीश कुमार-तेजस्वी यादव ने दी श्रद्धांजलि
Advertisement

रामविलास पासवान का पार्थिव शरीर पहुंचा पटना, नीतीश कुमार-तेजस्वी यादव ने दी श्रद्धांजलि

केंद्रीय मंत्री और एलजेपी नेता रामविलास पासवान का 74 साल की उम्र में बीमारी के बाद गुरुवार को निधन हो गया. उनका पिछले कुछ समय से दिल्ली के अस्पताल में इलाज चल रहा था. कुछ दिनों पहले उनकी हार्ट सर्जरी भी हुई थी. इस दौरान उनके बेटे चिराग पासवान और पूरा परिवार उनके साथ था.

रामविलास पासवान के पार्थिव शरीर को उनके दिल्ली स्थित आवास पर अंतिम दर्शन के लिए रखा गया है.
LIVE Blog

केंद्रीय मंत्री और एलजेपी नेता रामविलास पासवान का 74 साल की उम्र में बीमारी के बाद गुरुवार को निधन हो गया. उनका पिछले कुछ समय से दिल्ली के अस्पताल में इलाज चल रहा था. कुछ दिनों पहले उनकी हार्ट सर्जरी भी हुई थी. इस दौरान उनके बेटे चिराग पासवान और पूरा परिवार उनके साथ था. वहीं, दिल्ली स्थित सरकारी आवास पर उनके पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए रखा गया है जहां नेताओं के पहुंचने का सिलसिला जारी है. 

 

 

09 October 2020
21:08 PM

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के पार्थिव शरीर के पटना हवाई अड्डे पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी, केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, आरजेडी नेता तेजस्वी यादव और अन्य नेताओं ने श्रद्धांजलि दी.

 

20:25 PM

रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान और उनके परिवार के सदस्यों ने उन्हें पटना एयरपोर्ट पर श्रद्धांजलि दी. इस मौके पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार सहित तमाम बड़े नेता मौजूद हैं. 

19:39 PM

रामविलास पासवान का पार्थिव शरीर सेना के विशेष विमान से कुछ देर पहले पटना पहुंचा है. इस विमान में उनके साथ बेटे चिराग पासवान समेत पूरा परिवार मौजूद है. खुद सीएम नीतीश कुमार भी रामविलास पासवान को श्रद्धांजलि देने एयरपोर्ट पहुंच चुके हैं. 

18:34 PM

पटना एयरपोर्ट पर ससुर रामविलास पासवान के अंतिम दर्शन के लिए जा रहे अनिल साधु को रोका गया है. वो अपनी पत्नी और बेटी के साथ पहुंचे थे एयरपोर्ट पहुंचे थे. मजिस्ट्रेट ने गेट के अंदर नहीं जाने दिया और कहा कि सिर्फ संवैधानिक पद के लोग ही अंदर जा सकेंगे. वहीं, अनिल साधु एयरपोर्ट के अंदर जाने पर अड़े हुए हैं और सड़क पर धरना देने की कह रहे हैं बात. अनिल साधु की पत्नी और रामविलास पासवान की बेटी लगातार रो रहीं हैं और प्रशासन पर अंतिम दर्शन नहीं करने देने का आरोप लगा रही हैं.

17:23 PM

 केंद्रीय मंत्री और LJP नेता रामविलास पासवान के पार्थिव शरीर को दिल्ली एयरपोर्ट पर ले जाया जा रहा है. पटना में उनके पार्थिव शरीर को एलजेपी कार्यालय और उनके आवास पर अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा. शनिवार सुबह पटना में ही उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

 

13:16 PM

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के नेता रामविलास पासवान को उनके घर पर श्रद्धांजलि दी. इस दौरान उन्होंने चिराग पासवान से भी मुलाकात की और उन्हें सांत्वना दी. 

 

12:43 PM

 केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के नेता रामविलास पासवान को उनके आवास पर अंतिम श्रद्धांजलि अर्पित की

10:54 AM

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के नेता रामविलास पासवान को उनके घर पर श्रद्धांजलि दी. 

10:47 AM

पीएम नरेंद्र मोदी, रामविलास पासवान को श्रद्धांजलि देने उनके आवास पर पहुंचे. उन्होंने चिराग पासवान समेत सभी परिवार के सदस्यों से मुलाकात भी की. आज दोपहर रामविलास पासवान के पार्थिव शरीर पटना ले जाया जाएगा. कल राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी जाएगी.

Trending news