close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: इन्सैफेलाइटिस से बच्चों की मौत की घटना विकास में बाधक: चिराग पासवान

लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर लाए गए धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा में भाग लेते हुए चिराग ने कहा कि बिहार के मुजफ्फरपुर और कुछ दूसरे जिलों में इन्सैफेलाइटिस से बच्चों की मौत बहुत ही दुखद है. 

बिहार: इन्सैफेलाइटिस से बच्चों की मौत की घटना विकास में बाधक: चिराग पासवान
चिराग ने कहा कि बिहार में इन्सैफेलाइटिस से बच्चों की मौत बहुत ही दुखद है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद चिराग पासवान ने बिहार में इन्सैफेलाइटिस से बच्चों की मौत पर दुख जताया. जमुई से सांसद चिराग पासवान ने मंगलवार को कहा कि इस तरह की घटनाएं विकास के रास्ते में बाधक हैं और सरकार को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि भविष्य में ऐसा नहीं हो.

लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर लाए गए धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा में भाग लेते हुए चिराग ने कहा कि बिहार के मुजफ्फरपुर और कुछ दूसरे जिलों में इन्सैफेलाइटिस से बच्चों की मौत बहुत ही दुखद है. इस तरह की घटनाएं विकास के रास्ते में बाधक होती हैं.

उन्होंने कहा कि सरकार को सुनिश्चित करना चाहिए कि भविष्य में ऐसी घटनाएं नहीं हों. इससे पहले प्रश्नकाल के दौरान किशनगंज से कांग्रेस सांसद मोहम्मद जावेद ने यह मुद्दा उठाया और आरोप लगाया कि केंद्र एवं बिहार सरकार इस मामले में खामोश बैठे हुए हैं.

चिराग ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में राजग सरकार ‘सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास’ की भावना के साथ काम कर रही है. वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के एम श्रीनिवास रेड्डी ने कहा कि केंद्र सरकार को आंध्र प्रदेश की नई सरकार को पूरी मदद करनी चाहिए. (इनपुट: भाषा)