Lohardaga Road Accident: हाइवा और बस की जबरदस्त भिड़ंत, 3 बच्चों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2170069

Lohardaga Road Accident: हाइवा और बस की जबरदस्त भिड़ंत, 3 बच्चों की मौत

Lohardaga Road Accident: लोहरदगा में एक भीषण सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में तीन बच्चों की मौत हो गई. करीब 10 से 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. यह हादसा कुडू लोहरदगा मुख्य पथ के टाटी मोड़ पर हुआ. 

लोहरदगा में सड़क दुर्घटना

Lohardaga Road Accident: झारखंड के लोहरदगा में 22 मार्च (शुक्रवार) को एक भीषण सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में तीन बच्चों की मौत हो गई. करीब 10 से 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. यह हादसा कुडू लोहरदगा मुख्य पथ के टाटी मोड़ पर हुआ. बताया जा रहा है कि यहां हाइवा और बस की जबरदस्त भिड़ंत हो गई, जिसकी वजह इतना बड़ी घटना हो गई.

दरअसल, रांची के बोडया से बारातियों को लेकर घाघरा के बनारी लौट रही महालक्ष्मी नामक यात्री बस की कुडू लोहारदगा मुख्य पथ एनएच 43 ए पर जा रही थी. जब वह कुडू थाना क्षेत्र के टाटी मोड़ के पास पहुंची, तब शुक्रवार की रात लगभग 8 बजकर 30 मिनट के आसपास एक हाइवा ट्रक से आमने-सामने की सीधी भिड़ंत हो गई. इस घटना में 6 महीने के बच्चे समेत कुल तीन अन्य बच्चों की मौत हो गयी. जबकि बस चालक समेत बस में सवार 10 से 12 यात्री और हाइवा का चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इस हादसे में बस के परखच्चे उड़ गए और चीख पुकार मच गई. हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने घायलों को बस से बाहर निकाला और कूडू अस्पताल भेजवाया. जहां से गंभीर रूप से घायलों को रांची रिम्स रेफर किया गया है.

यह भी पढ़ें:पुलिस में भर्ती होने का सपना देख रही थीं 6 लड़कियां, तेज रफ्तार ट्रक ने मार दी टक्कर

मिली जानकारी के अनुसार, महालक्ष्मी नामक यात्री बस संख्या जेएच01इए - 8810 से घाघरा के बनारी से बारात लेकर रांची के कांके थाना क्षेत्र के बोडया गयी थी. तीन दर्जन से अधिक पुरुष, महिलाओं, बच्चों से भरी बस की वहां से लौटने के क्रम में टाटी मोड़ के समीप विपरीत दिशा से आरहे हाइवा जेएच01 एफए - 2496 से सीधी भिड़ंत हो गयी. जिससे यह हादसा हुआ.

रिपोर्ट: गौतम

यह भी पढ़ें: Lakhisarai News: गढ़ी में भीषण सड़क हादसा, 2 गाड़ियों की टक्कर में 1 की मौत, 10 घायल

Trending news