Lohardaga News: विक्टोरिया तालाब में हुआ स्विमिंग टूर्नामेंट का आयोजन, मंत्री इरफान अंसारी हुए शामिल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2398117

Lohardaga News: विक्टोरिया तालाब में हुआ स्विमिंग टूर्नामेंट का आयोजन, मंत्री इरफान अंसारी हुए शामिल

 Lohardaga News: झारखंड के लोहरदगा के विक्टोरिया तालाब में स्विमिंग टूर्नामेंट का आयोजन किया गया. शहरी क्षेत्र के विक्टोरिया तालाब आयोजित स्विमिंग टूर्नामेंट में झारखंड राज्य के विभिन्न जिलों के खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया. 

Lohardaga News: विक्टोरिया तालाब में हुआ स्विमिंग टूर्नामेंट का आयोजन, मंत्री इरफान अंसारी हुए शामिल

लोहरदगा: Lohardaga News: झारखंड के लोहरदगा के विक्टोरिया तालाब में स्विमिंग टूर्नामेंट का आयोजन किया गया. शहरी क्षेत्र के विक्टोरिया तालाब आयोजित स्विमिंग टूर्नामेंट में झारखंड राज्य के विभिन्न जिलों के खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया. जिसमें फ्रीस्टाइल स्विमिंग, ट्यूब स्विमिंग, नाव स्विमिंग टूर्नामेंट का आयोजन किया गया. जिसमें लड़कियों ने भी बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया. 

राज्यसभा सांसद धीरज प्रसाद साहू ने खिलाड़ियों का किया उत्साहवर्धन
टूर्नामेंट में मंत्री डॉ इरफान अंसारी, मंत्री डॉ रामेश्वर उरांव, पूर्व राज्यसभा सांसद धीरज प्रसाद साहू ने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया. इस मौके पर मंत्री डॉ इरफान अंसारी ने कहा कि जब लोहरदगा इरफान अंसारी आए हैं, तो साथ-साथ में विकास भी पहुंचा है. अब यह पुल आवास सहित कई विकास योजनाएं अब धरातल पर दिखाई देगी.

यह भी पढ़ें- Jyotirling Darshan Train: महीने में एक बार बेतिया और रक्सौल से चलेगी शिवभक्तों की ट्रेन, 6 ज्योतिर्लिंगों के दर्शन कराएगी

युवाओं की उपस्थिति आक्रोश रैली में दिखाई ही नहीं दी
उन्होंने कहा कि भाजपा का आक्रोश रैली पूरी तरह से विफल रहा. युवाओं की उपस्थिति आक्रोश रैली में दिखाई ही नहीं दिया. इन्होंने कहा कि राज्य की जनता वर्तमान सरकार के कार्यकाल से काफी खुश हैं. मंत्री डॉ रामेश्वर उरांव ने कहा कि राज्य के खिलाड़ियों को हमेशा प्रोत्साहित करने का काम राज्य सरकार कर रही है. इस दिशा में निरंतर राज्य सरकार खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करती रहेगी. पूर्व राज्यसभा सांसद धीरज प्रसाद साहू ने कहा कि इनका परिवार हमेशा खेल को आगे बढ़ाने का काम किया है, ‌जो आगे भी जारी रहेगा.
लोहरदगा से गौतम की रिपोर्ट

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए जी न्यूज से जुड़े रहें. यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और अपडेटेड बने रहें.

Trending news