Bihar Floor Test: संपर्क से बाहर हैं भाजपा के 3, राजद के 2 और जेडीयू के 3 विधायक, फ्लोर टेस्ट में आर-पार की स्थिति
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2106428

Bihar Floor Test: संपर्क से बाहर हैं भाजपा के 3, राजद के 2 और जेडीयू के 3 विधायक, फ्लोर टेस्ट में आर-पार की स्थिति

Bihar Floor Test: राष्ट्रीय जनता दल से नीलम देवी, चेतन आनंद और जेडीयू की बीमा भारती, डा. संजीव और दिलीप राय भी विधानसभा की कार्यवाही में नहीं पहुंची हैं. भाजपा के तीन विधायक सोमवार को विधानसभा नहीं पहुंचे हैं. ये तीन विधायक हैं रश्मि वर्मा, भागीरथी देवी और मिश्रीलाल. 

बिहार में सियासी संग्राम जारी

Bihar Floor Test: फ्लोर टेस्ट के मौके पर भारतीय जनता पार्टी को बड़ा धक्का लगा है. भाजपा के तीन विधायक सोमवार को विधानसभा नहीं पहुंचे हैं. ये तीन विधायक हैं रश्मि वर्मा, भागीरथी देवी और मिश्रीलाल. हालांकि भाजपा नेता अब भी तीनों के विधानसभा पहुंचने के दावे कर रहे हैं पर रश्मि वर्मा से भाजपा नेताओं का अभी तक संपर्क नहीं हो पाया है.

उधर, राष्ट्रीय जनता दल से नीलम देवी, चेतन आनंद और जेडीयू की बीमा भारती, डा. संजीव और दिलीप राय भी विधानसभा की कार्यवाही में नहीं पहुंची हैं.

आरजेडी विधायक हरिशंकर यादव और नीलम देवी को भी ट्रैक नहीं किया जा पा रहा है. आरजेडी विधायक चेतन आनंद को पुलिस ने कल (रविवार) की आधी रात को तेजस्वी आवास से बाहर निकाला था. दरअसल, चेतन आनंद के भाई ने अपने भाई के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद आधी रात को तेजस्वी आवास पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स पहुंची और चेतन आनंद को वहां से लेकर गई.

संजीव कुमार को झारखंड से लौटते वक्त हिगार पुलिस ने रोक 

इस बीच जेडीयू के लापता विधायक लौटने लगे हैं. जेडीयू विधायक संजीव कुमार को झारखंड से लौटते वक्त हिगार पुलिस ने रोक लिया और फिर नवादा पुलिस की निगरानी में उन्हें पटना लाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: ऑपरेशन लोटस की कोशिश में थी भाजपा, राजद ने तो ऑपरेशन लालटेन कर दिया

लापता विधायक सुदर्शन भी पटना में स्थित चाणक्य होटल पहुंचे

जदयू के लापता विधायक सुदर्शन भी पटना में स्थित चाणक्य होटल पहुंच चुके हैं. फ्लोर टेस्ट से पहले होटल में जदयू ने अपने विधायकों की बैठक बुलाई थी. होटल पहुंचने के बाद सुदर्शन ने कहा कि हम लोग एकजुट होकर अपने नेता नीतीश कुमार के साथ हैं. उन्होंने कहा कि किसी से भी कोई नाराजगी नहीं थी. अशोक चौधरी से जो नाराजगी थी, वह भी दूर हो गई है. 

यह भी पढ़ें:स्पीकर की कुर्सी पर तो बैठ गए अवध बिहारी, क्या मतदान भी कराएंगे, तब तो हो गया खेला!

Trending news