Bihar Lok Sabha Election 2024: आरा में BJP प्रत्याशी आरके सिंह के प्रचार वाहन पर जानलेवा हमला, गाड़ी तोड़ी, ड्राइवर को पीटा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2269553

Bihar Lok Sabha Election 2024: आरा में BJP प्रत्याशी आरके सिंह के प्रचार वाहन पर जानलेवा हमला, गाड़ी तोड़ी, ड्राइवर को पीटा

Arrah Lok Sabha Chunav: वाहन चालक में बताया कि वह लोग बाजार समिति की तरफ आ रहे थे, तभी कुछ बाइक सवार उनका पीछा करते हुए पहुंचे और अपशब्द करने लगे. उपद्रवियों ने उनकी गाड़ी को रोकी और उसके साथ मारपीट करने लगे.

आरके सिंह की प्रचार गाड़ी पर हमला

Arrah Lok Sabha Chunav: लोकसभा चुनाव अब अपने अंतिम दौर में हैं. सातवें चरण में बिहार की आरा लोकसभा सीट पर मतदान होना है. वोटिंग से पहले यहां चुनाव खूनी होता जा रहा है. बुधवार (29 मई) को बीजेपी प्रत्याशी आरके सिंह की प्रचार गाड़ी पर जानलेवा हमला किया गया. कुछ उपद्रवियों ने वाहन में तोड़फोड़ करने के साथ-साथ ड्राइवर को भी पीटा. चालक ने किसी तरह भाग कर अपनी जान बचाई. ये घटना नवादा थाना क्षेत्र के बाजार समिति के पास की है. इस पूरे मामले में थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है. वाहन चालक में बताया कि वह लोग बाजार समिति की तरफ आ रहे थे, तभी कुछ बाइक सवार उनका पीछा करते हुए पहुंचे और अपशब्द करने लगे. उपद्रवियों ने उनकी गाड़ी को रोकी और उसके साथ मारपीट करने लगे. उसने कहा कि मैंने किसी तरह से वहां से भागकर अपनी जान बचाई.

घायल ड्राइवर की पहचान जगदीशपुर थाना के बीमवा गांव निवासी नवल किशोर सिंह (32 वर्ष) के रूप में हुई है. नवल किशोर सिंह ने थाने को दिए आवेदन में कहा है कि बुधवार की सुबह वह बोलेरो से अपने गांव से बीजेपी के जिला कार्यालय जा रहा था. सुबह 8:30 बजे बाजार समिति के गेट के पास पहुंचा तो एक बाइक (BR-03J-5673) पर सवार दो लोगों ने प्रचार गाड़ी को ओवरटेक कर घेर लिया और गाली-गलौज करने लगे. कहने लगा कि पास नहीं देता है. इसके बाद दोनों ने पिटाई कर दी.

 

ये भी पढ़ें- 'मोतिहारी का मैं हूं तेजस्वी...', RJD विधायक मनोज यादव का पप्पू सहनी को धमकी देने वाला ऑडियो वायरल

इस घटना के दौरान स्थानीय लोग जमा हो गए तो सभी बदमाश भाग गए. भागते समय गाड़ी के आगे का शीशा तोड़ दिया. सोने का लॉकेट भी छीनकर भाग गए. पुलिस अब इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है, जिससे अपराधियों का कोई सुराग हाथ लग सके. वहीं बीजेपी ने इसे महागठबंधन की करतूत बताया है. बीजेपी नेता और लोकसभा चुनाव प्रभारी विजय कुमार सिंह ने कहा कि यह भाकपा माले और राजद के गुंडों की करतूत है. वे लोग चुनाव हार रहे हैं इसलिए बौखलाहट में इस तरह के घटना को अंजाम दे रहे हैं. यह बिल्कुल ही कायरतापूर्ण बात है.

 

Trending news