Lok Sabha Election 2024: बीजेपी का चुनावी गाना लॉन्च, मोदी के 10 साल के कामों को सुरो में पिरोया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2151565

Lok Sabha Election 2024: बीजेपी का चुनावी गाना लॉन्च, मोदी के 10 साल के कामों को सुरो में पिरोया

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने भी पूरी कमर कस ली है. जहां एक तरफ उम्मीदवारों के नाम की घोषणा हो रही है. दूसरी तरफ चुनावी प्रचार गीत को भी लॉन्च किया गया है. 

Lok Sabha Election 2024: बीजेपी का चुनावी गाना लॉन्च, मोदी के 10 साल के कामों को सुरो में पिरोया

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव की रणभरी बस कुछ ही दिनों में बजने वाली है. इसके लिए राजनीतिक दलों ने तैयारी करनी शुरू कर दी है. वहीं. लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने भी पूरी कमर कस ली है. जहां एक तरफ उम्मीदवारों के नाम की घोषणा हो रही है. दूसरी तरफ चुनावी प्रचार गीत को भी लॉन्च किया गया है. दरअसल, झारखंड की राजधानी रांची में भाजपा प्रदेश मुख्यालय में इसकी लांचिंग की गई. 

भारतीय जनता पार्टी के प्रचार वाले गाने में मोदी सरकार के 10 साल के कामों को सुरो में पिरोया गया है. केंद्र सरकार के कामों को जनता के बीच पहुंचाने के लिए गाना वीडियो बनाया गया है. इसके जरिए जनता को अपने कामों से अवगत कराया जा सके. नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी ने इस दौरान बताया कि पीएम मोदी के 10 साल के कार्यकाल की लोक कल्याणकारी योजनाओं को 6 मिनट के इस गाने में पिरोया गया है.

अमर कुमार बाउरी ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 में इस बार पीएम मोदी के 400 से अधिक सीट जीतने का सपना जरूर सरकार होगा. यह चुनावी गाना इसमें महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा.

यह भी पढ़ें: लालू हिंदू हैं, तो राम विरोधी A राजा का करें विरोध, DMK से नाता तोड़ें: सुशील मोदी

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने लोकसभा चुनाव के लिए झारखंड में इस बार तीन नए चेहरों को मैदान में उतारा है. इनमें हजारीबाग सीट से मनीष जायसवाल, सिंहभूम से गीता कोड़ा और लोहरदगा से समीर उरांव शामिल हैं. इसके अलावा भाजपा ने रांची से संजय सेठ, दुमका से सुनील सोरेन, गोड्डा से निशिकांत दुबे, खूंटी से अर्जुन मुंडा, कोडरमा से अन्नपूर्णा देवी, जमशेदपुर से विद्युत वरण महतो, पलामू से वीडी राम पर फिर से भरोसा जताते हुए टिकट थमाया है.

झारखंड की तीन सीटों चतरा, गिरिडीह और धनबाद के प्रत्याशियों का ऐलान फिलहाल नहीं किया गया है. इनमें से एक सीट भाजपा एनडीए गठबंधन की सहयोगी पार्टी आजसू को दे सकती है.

Trending news