Bihar News: डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी के गाड़ी के सामने कूदे अभ्यर्थी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2124924

Bihar News: डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी के गाड़ी के सामने कूदे अभ्यर्थी

Bihar News: डिप्टी सीएम (Deputy CM Samrat Chaudhary) की गाड़ी को रोक प्रदर्शनकारी छात्रों ने जमकर हंगामा किया. सम्राट चौधरी (Deputy CM Samrat Chaudhary) के एस्कॉर्ट में तैनात पुलिसकर्मियों ने लड़की को सड़क से साइड किया.

Bihar News: डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी के गाड़ी के सामने कूदे अभ्यर्थी

Bihar News: बिहार की राजधानी पटना में डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी (Deputy CM Samrat Chaudhary) के गाड़ी के सामने अभ्यर्थी कूद गए. जिसकी वजह से लड़की बेहोश हो गई. इस दौरान डिप्टी सीएम (Deputy CM Samrat Chaudhary) की गाड़ी को रोक प्रदर्शनकारी छात्रों ने जमकर हंगामा किया. वहीं, सम्राट चौधरी (Deputy CM) ने गाड़ी से खुद उतारकर लड़की को देखा. हालांकि, सम्राट चौधरी (Deputy CM Samrat Chaudhary) के एस्कॉर्ट में तैनात पुलिसकर्मियों ने लड़की को सड़क से साइड किया.

दरअसल, STET की परीक्षा समय पर न होने से टीआरई 3 परीक्षा में सम्मिलित न होने से अभ्यर्थी नाराज हैं. अभ्यर्थियों ने कहा कि विभाग की गलती के कारण परीक्षा समय पर नहीं हो रही है. STET परीक्षा समय पर न होने टीआरई 3 के परीक्षा में सम्मिलित होने से छात्र वंचित रह जाएंगे. 

सम्राट चौधरी का लालू यादव और तेजस्वी पर निशाना

इससे पहले डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने लालू यादव पर जमकर हमला. उन्होंने कहा कि देश में 2G और 3G वाले लोग हैं. बिहार में लालू यादव और तेजस्वी का राजनिति जेनरेशन चल रहा है. तमिलनाडु में 3 पीढ़ी से सरकार में लोग बैठे है. देश में प्रधानमंत्री ने सबको अनाज और सबका इलाज की व्यवस्था की है. नीतीश कुमार और भाजपा की सरकार ने गरीबों को इलाज की सुविधा देने का काम कर रही है. 

यह भी पढ़ें: 2019 में सबसे कम मतों से जीते थे अर्जुन मुंडा तो सबसे अधिक मतों से किसने दर्ज की थी?

बिहार के डिप्टी ने कहा कि बाप माई समीकरण चला रहे थे. बेटा बाप की बात कर रहा हैं. भाजपा लोकतांत्रिक पार्टी हैं. हम पहले से कह रहे हैं. वह माई-बाप-बेटा की ही पार्टी है. राजद मतलब लुटेरे की पार्टी, माई-बाप-बेटा की पार्टी है. इसके अलावा सम्राट चौधरी ने कहा कि मोदी ने सबको बिजली दिया. 15 साल तक बिहार ठहरा हुआ था. भाजपा और नीतीश जी की सरकार में बिहार बढ़ता हुआ है. एक-एक माफिया पर कारवाई होगी. उन्होंने कहा कि रोजगार का वादा पूरा करेंगे. सबको रोजगार मिलेगा. सरकारी नौकरी तो मिलते रहेगी.

रिपोर्ट: प्रकाश सिन्हा

Trending news