Bihar Politics: तेजस्वी की रैली में चिराग की मां को गाली-गलौज ने NDA को किया एकजुट, भाभी के अपमान पर पशुपति पारस भी भड़के
Advertisement

Bihar Politics: तेजस्वी की रैली में चिराग की मां को गाली-गलौज ने NDA को किया एकजुट, भाभी के अपमान पर पशुपति पारस भी भड़के

Bihar Politics: जमुई में तेजस्वी यादव की चुनावी सभा में चिराग पासवान की मां को गाली दिए जाने पर एनडीए के सभी दलों ने एकजुट होकर राजद के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने तो कार्रवाई करने का वादा किया है.

चिराग पासवान-तेजस्वी यादव

Bihar Politics: बिहार में एनडीए के सभा साथियों को एकजुट करने के लिए जो काम बीजेपी ने नहीं कर पाई, वो काम राजद नेता तेजस्वी यादव की जमुई रैली कर दिया. दरअसल, जमुई में तेजस्वी यादव की चुनावी सभा में लोजपा (रामविलास) अध्यक्ष चिराग पासवान की मां के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया. मंच पर तेजस्वी यादव भी मौजूद थे, लेकिन उन्होंने इसे रोकने की कोशिश नहीं की. अब इस पर एनडीए ने एकजुट होकर राजद के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. इस मामले से जहां चिराग पासवान काफी दुखी हैं. वहीं बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने कार्रवाई करने का वादा किया है. सम्राट चौधरी ने इसे अशोभनीय और पीड़ादायक बताया. उन्होंने कहा कि मैं इतना कंफर्म करता हूं कि चुन-चुनकर कार्रवाई होगी.

पत्रकारों से बातचीत करते हुए सम्राट ने कहा कि यह अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है कि देश के दलितों के मसीहा स्वर्गीय रामविलास पासवान की पत्नी और चिराग पासवान की माता को जिस तरह गाली-गलौज राष्ट्रीय जनता दल की ओर से की जा रही है यह अशोभनीय है. उन्होंने आगे कहा कि एक भी व्यक्ति जो गाली देने वाले लोग हैं उनको बचने नहीं दिया जाएगा. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि जिस तरह से चिराग पासवान व उनकी मां को लेकर खुले आम गाली दी गई है व तेजस्वी यादव यह सब देखते रहे, किसी ने रोका नहीं. इससे दुर्भाग्यपूर्ण और कुछ नहीं हो सकता. उन्होंने कहा कि इस पर सख्ती से कार्रवाई होनी चाहिए. 

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: मधेपुरा में तेजस्वी के साथ हो गया खेला! रैली में खाली रहीं कुर्सियां, मंच से कैंडिडेट भी गायब

इस मामले पर जेडीयू ने भी राजद के खिलाफ हमला बोला है. जेडीयू के वरिष्ठ नेता और बिहार सरकार में मंत्री जमा खां ने कहा कि परिवारवाद की राजनीति करने वाले लोग दूसरों के परिवार को क्या सम्मान देंगे. जमा खां ने कहा कि राजद के मंच से एक मां का अपमान करना बहुत ही दुखद है. मां तो मां होती है, चाहे वो किसी की भी मां हो. उन्होंने कहा कि इस्लाम में मां के पैरों के नीचे जन्नत बताई गई है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव को इसका विरोध करना चाहिए था. ये सिर्फ एक मां का अपमान नहीं बल्कि एक महिला और दलितों का अपमान है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव को माफी मांगनी चाहिए.

ये भी पढ़ें- 'मेरे सामने कोई राबड़ी को.' तेजस्वी की सभा में मां को गाली देने पर भावुक हुए चिराग

वहीं भाभी का अपमान होने पर पूर्व केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस भी भड़क गए. उन्होंने इस मामले में भतीजे चिराग का समर्थन करते हुए कहा कि जमुई में तेजस्वी यादव की सभा में हमारी भाभी जी के बारे में अमर्यादित एवं अभद्र भाषा का प्रयोग किए जाने की घटना की घोर निंदा करते हैं. इस प्रकार की भाषा माफी के योग्य नहीं हैं. बिहार सरकार से इस प्रकार के असामाजिक तत्वों के खिलाफ एफआईआर कर जल्द से जल्द ठोस कार्रवाई की मांग करता हूं. 

Trending news