'अगर गलती से भी महागठबंधन की सरकार आई तो...', आखिर चिराग पासवान ने ये क्या कह दिया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2257795

'अगर गलती से भी महागठबंधन की सरकार आई तो...', आखिर चिराग पासवान ने ये क्या कह दिया

Lok Sabha Chunav: चिराग पासवान ने कहा कि एनडीए सरकार संविधान बदल देगी, जिससे लोकतंत्र खतरे में पड़ जाएगा. जबकि कांग्रेस सरकार खुद कई बार संविधान बदल चुकी है. चिराग पासवान के रहते कोई संविधान में छेड़छाड़ नहीं कर सकता है. 

चिराग पासवान

Lok Sabha Chunav: चिराग पासवान ने रामनगर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान चिराग पासवान ने राजद और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. जंगलराज की याद दिलाकर लोगों से जदयू प्रत्याशी सुनील कुमार को वोट देने की अपील की. वहीं, बीजेपी विधायक और पूर्व मंत्री विनय बिहारी ने भोजपुरी गीत संगीत के जरिये वोटरों को खूब रिझाया और महागठबंधन पर जमकर निशाना साधा.

चिराग पासवान ने वाल्मीकिनगर लोकसभा क्षेत्र के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार गरीबों के विकास और हित में काम कर रही है. नतीजतन राजद और कांग्रेस झूठ बोलकर वोट लेना चाहती है. जिस तरह बिहार में जंगलराज था और लाठी में तेल पिलाकर लोगों के साथ अत्याचार किया जाता था. वैसे ही अगर गलती से भी राजद और कांग्रेस की मिलीजुली सरकार बनी तो ये लोग मोदी सरकार द्वारा गरीबों को दी जाने वाली तमाम योजनाओं और लाभ को बंद कर देंगे. 

उन्होंने आगे कहा कि ये लोग 5-5 किलो दी जाने वाली मुफ़्त राशन, किसान समृद्धि योजना, आयुष्मान योजना को भी बंद कर अपना कानून बनाएंगे. यहीं नहीं गरीबों की जमीन जायदाद और गहने जेवर का 55 फीसदी हिस्सा कानून में संशोधन कर कब्जा कर लेंगे. इसी वजह से ये लोग मोदी सरकार पर आरोप लगा रहे है. 

यह भी पढ़ें:'इतिहास गवाह है जब जब लालू यादव का परिवार चुनाव लड़ा, हिंसा हुई', जदयू का बड़ा आरोप

चिराग पासवान ने कहा कि एनडीए सरकार संविधान बदल देगी, जिससे लोकतंत्र खतरे में पड़ जाएगा. जबकि कांग्रेस सरकार खुद कई बार संविधान बदल चुकी है. चिराग पासवान के रहते कोई संविधान में छेड़छाड़ नहीं कर सकता है. लिहाजा जदयू उम्मीदवार सुनील कुमार को वोट कर मोदी जी के हाथों को मजबूत करने की ज़रूरत है, क्योंकि एनडीए सरकार ही देश में लोगों का कल्याण कर सकती है. महागठबंधन केवल लोगों को बरगलाने और डराने का काम कर रही है.

यह भी पढ़ें:कोई हमारी जान लेना चाहता है तो हम भी कर सकते है जवाबी कार्रवाई- बीजेपी के वकील

Trending news