Bihar News: नवादा में BJP प्रत्याशी के लिए रोड शो करेंगे CM नीतीश, प्रचार के लिए तैयार की गई खास बस
Advertisement

Bihar News: नवादा में BJP प्रत्याशी के लिए रोड शो करेंगे CM नीतीश, प्रचार के लिए तैयार की गई खास बस

Bihar Politics: CM नीतीश कुमार नवादा में आज रोड शो करने वाले हैं. CM नीतीश कुमार भाजपा प्रत्याशी विवेक ठाकुर के लिए प्रचार करेंगे. इस दौरान वो पहली बार बस से रोड शो करने वाले हैं.

CM के लिए तैयार की गई विशेष बस

Patna: Bihar Politics: CM नीतीश कुमार नवादा में आज रोड शो करने वाले हैं. CM नीतीश कुमार भाजपा प्रत्याशी विवेक ठाकुर के लिए प्रचार करेंगे. इस दौरान वो पहली बार बस से रोड शो करने वाले हैं. इसके लिए खास प्रकार से बस पर रथ डिजाइन हुआ है. 

पहली बार बस से चुनाव प्रचार करेंगे CM नीतीश

सीएम के प्रचार के लिए एक खास बस डिजाइन किया गया है. बस में आराम करने के लिए बिस्तर भी बनाया गया है. साथ ही कुछ लोगों के बैठने के लिए आराम कुर्सी की व्यवस्था की गई है. बस में एक खास डिजाइन में खड़े होने की व्यवस्था की गई है, जिसे स्प्रिंग के सहारे ऊपर नीचे किया जा सकता है, ताकि नीतीश कुमार जिस रास्ते से भी जाए वहां बस के ऊपरी हिस्से में जाकर लोगों का अभिवादन कर रोड शो कर सकें. साथ ही बस के ऊपरी हिस्से से लोगों को विशेष माइक के सहारे संबोधित भी कर सके.

नालंदा के बिहार शरीफ में नीतीश कुमार का रोड शो

बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज नवादा के वारसलीगंज स्थित माफिगढ़ गांव में चुनावी सभा को  संबोधित करेंगे. यहां एनडीए प्रत्याशी विवेक ठाकुर के पक्ष में वोट की अपील करेंगे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शुक्रवार को बिहार शरीफ में इसी बस पर सवार होकर एनडीए प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार के लिए रोड शो करेंगे. साथ ही बिहार शरीफ में ही जन संवाद भी करेंगे. इस दौरान उनके साथ राज्य सभा सांसद संजय झा भी रहेंगे. वहीं बिहार शरीफ के बाद नीतीश कुमार नवादा के लिए रवाना हो जाएंगे.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 12 अप्रैल को पूर्वाहन 10 बजे चुनाव प्रचार में नवादा जाने के क्रम में बिहारशरीफ के अम्बेडकर चौराहा देवीसराय में एनडीए समर्थित जदयू उम्मीदवार कौशलेंद्र कुमार के पक्ष मे जनसभा को संबोधित करेंगे तथा एनडीए कार्यकर्ताओं से मिलेंगे. इस क्रम में जिले के अलावा शहर के जदयू कार्यकर्ताओं के द्वारा अपने नेता का स्वागत एवं अभिनन्दन भी किया जायेगा. यह जानकारी जदयू जिला कार्यालय ने दी है.

सीएम आज नवादा में रोड शो करेंगे. भाजपा प्रत्याशी विवेक ठाकुर को जीत दिलाने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहली बार बस से रोड शो करने वाले हैं. इसके लिए खास प्रकार से बस पर रथ डिजाइन किया गया है जिससे नीतीश कुमार नवादा में रोड शो करेंगे. सूचना है कि सीएम इसी बस पर सवार होकर निकलने वाले हैं. इस बस पर बिहार सरकार की उपलब्धियां की चर्चा की गई है. बस पर  एक ओर लिखा है- रोजगार मतलब नीतीश कुमार तो दूसरी ओर लिखा है पूरा बिहार हमारा परिवार. रथ का नाम निश्चय रथ रखा गया है. लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण में 19 अप्रैल को नवादा में चुनाव होने वाले हैं.

Trending news