Lok Sabha Election 2024: जीतन राम मांझी ने कहा- 2027 तक अर्थव्यवस्था के मामले में तीसरे स्थान पर होगा भारत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2225829

Lok Sabha Election 2024: जीतन राम मांझी ने कहा- 2027 तक अर्थव्यवस्था के मामले में तीसरे स्थान पर होगा भारत

Lok Sabha Election 2024: चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की उपलब्धि गिनाते हुए लोगों को NDA की पक्ष में वोट देने की अपील की. साथ ही 7 मई को होने वाले चुनाव में मधेपुरा लोकसभा सीट से NDA के उम्मीदवार दिनेश चंद्र यादव को भारी मतों से जीत दिलवाने की अपील की. 

Lok Sabha Election 2024: जीत नराम मांझी ने कहा- 2027 तक अर्थव्यवस्था के मामले में तीसरे स्थान पर होगा भारत

सहरसा:  तीसरे चरण के लोकसभा चुनाव को लेकर विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं का चुनावी दौरा जारी है. इसी कड़ी में आज सहरसा जिले के सोनवर्षा राज विधानसभा क्षेत्र के हाई स्कूल मैदान में चुनावी सभा को सम्बोधित करने पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी, बिहार सरकार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे और जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा पहुंचे. इस दौरान मंच पर मौजूद बिहार सरकार के मंत्री रत्नेश सादा सहित NDA कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहनाकर उनका जोड़दार स्वागत किया. सभा को संबंधित करते हुए मांझी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने संकल्प लिया है कि 2027 तक भारतीय अर्थव्यवस्था के मामले में तीसरे स्थान पर आ जाएगा.

चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की उपलब्धि गिनाते हुए लोगों को NDA की पक्ष में वोट देने की अपील की. साथ ही 7 मई को होने वाले चुनाव में मधेपुरा लोकसभा सीट से NDA के उम्मीदवार दिनेश चंद्र यादव को भारी मतों से जीत दिलवाने की अपील की. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री मंत्री जीतन राम मांझी ने विपक्ष और महागठबंधन के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग कहते हैं कि प्रधानमंत्री किसी को रोजगार नहीं दे सकते हैं लेकिन हमें इनकी बुद्धि पर तरस आती है, जिस तरह 2014 औऱ 2015 में देश की आर्थिक स्थिति 20 वें पायदान पर था आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में आज देश की आर्थिक स्थिति 5 वें पायदान पर आई है.

इसके अलावा कहा कि देश तरक्की की ओर है देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने संकल्प लिया है कि 2027 तक भारतीय अर्थव्यवस्था के मामले में तीसरे स्थान पर आ जाएगा तो आप समझ सकते हैं कि सबको रोजगार और नौकरी मिलेगी. लेकिन यह लोग कहते हैं कि नरेंद्र मोदी हैं तो रोजगार मुमकिन नहीं है इसलिए इनके बुद्धि पर हमको तरस आता है. हां एक बात हम कहना चाहते हैं कि जिस तरह से यह लोग रुपया लेकर जमीन लेकर नौकरी देने का काम करते हैं जिसका सजा आज यह लोग भुगत रहे हैं. यह काम हमारे प्रधानमंत्री जी नही करते हैं. वहीं उन्होंने कहा कि आज घर घर बिजली है और मोबाइल हैं तो क्या लोग लालटेन से मोबाइल चार्ज करेंगे क्या.

इनपुट- विशाल कुमार 

ये भी पढ़िए- Historical Places of Bihar: इस गर्मियों की छुट्टियों में बनाएं बिहार घूमने का प्लान, देखें 10 ऐतिहासिक स्थल

 

Trending news