'बीजेपी को जनता के वोट की जरूरत नहीं', झारखंड में कांग्रेस का EVM का रोना शुरू
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2261733

'बीजेपी को जनता के वोट की जरूरत नहीं', झारखंड में कांग्रेस का EVM का रोना शुरू

Lok Sabha Chunav 2024: बीजेपी विधायक राज सिन्हा ने कहा कि एक तरफ कांग्रेस नेता झारखंड की 14 सीट जीतने का दावा कर रहे. दूसरी ओर ईवीएम पर सवाल खड़े कर रहे है. उन्होंने कहा कि बीजेपी जहां चुनाव जीतती है वहां ईवीएम को अपने हार का कारण नहीं बताती है.

'बीजेपी को जनता के वोट की जरूरत नहीं', झारखंड में कांग्रेस का EVM का रोना शुरू

Lok Sabha Chunav 2024: देश मे सात चरणों में लोकसभा चुनाव हो रहा है. छठे चरण का चुनाव 25 मई को होने वाला है. एनडीए और इंडी गठबंधन आमने सामने है. दोनों गठबंधन लोकसभा चुनाव में ऐतेहासिक जीत दर्ज करने की बात कह रहे है. वहीं, चुनाव का रिजल्ट आने के पहले झारखंड में कांग्रेस ईवीएम को लेकर सवाल उठाने शुरू कर दिए है. झारखंड कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी 400 पार का नारा लगा रहे हैं, ऐसे में लगता है कि बीजेपी को जनता के वोट की जरूरत नहीं है. वह ईवीएम से चुनाव लड़ रही है, लेकिन इस बार जनता चुनाव लड़ रही है. झारखंड की 14 सीट पर इंडी गठबंधन जीत दर्ज करेगी. 

वहीं, कांग्रेस नेता के ईवीएम पर सवाल खड़े करने पर धनबाद से बीजेपी विधायक राज सिन्हा ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि जब जब कांग्रेस हारती है तो हार का ठीकरा ईवीएम पर डालती है. यह कोई नई बात नहीं है. धनबाद लोकसभा सीट पर पिछली बार से अधिक वोट से बीजेपी जीत दर्ज करेगी. पुराना रिकॉर्ड टूटेगा. हालांकि, देश में सरकार किसकी बनेगी देश का आदेश क्या है. 4 जून के रिजल्ट के बाद पता चलेगा. 

यह भी पढ़ें:Lok Sabha Chunav 2024: नौकरी देने वाले सवाल पर विजय चौधरी ने दिया ऐसा जवाब कि तिलमिला उठेंगे तेजस्वी

बीजेपी ईवीएम को अपने हार का कारण नहीं बताती 

बीजेपी विधायक राज सिन्हा ने कहा कि एक तरफ कांग्रेस नेता झारखंड की 14 सीट जीतने का दावा कर रहे. दूसरी ओर ईवीएम पर सवाल खड़े कर रहे है. उन्होंने कहा कि बीजेपी जहां चुनाव जीतती है वहां ईवीएम को अपने हार का कारण नहीं बताती है. कांग्रेस जहां जीतती है वहां ईवीएम ठीक होती है. मगर, जब हारती है तो हार का ठीकरा किसी न किसी पर फोड़ेंगे. इसलिए ईवीएम के विश्वसनीयता पर सवाल खड़े कर रहे है.

रिपोर्ट: नितेश मिश्रा

TAGS

Trending news