तेजस्वी के फटाफट-फटाफट का चकाचक-चकाचक जवाब, लपालप-लपालप पर छिड़ी सियासत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2261415

तेजस्वी के फटाफट-फटाफट का चकाचक-चकाचक जवाब, लपालप-लपालप पर छिड़ी सियासत

JDU on Tejashwi Yadav: तेजस्वी यादव ने इंडी गठबंधन के पक्ष में माहौल बताते हुए कहा था, कि हर जाति और हर धर्म के लोग मेरी सभा में आ रहे हैं. इस बार इंडी गठबंधन को लेकर माहौल टनाटन है. सरकार आते ही लोगों को नौकरी मिलेगी फटाफट- फटाफट. महिलाओं के खाते में 1 लाख रुपए जाएगा खटाखट-खटाखट.

तेजस्वी यादव के बयान पर जेडीयू का पलटवार

JDU on Tejashwi Yadav: लोकसभा चुनाव अब अंतिम दौर में पहुंच गया है. अब महज दो चरण बाकी हैं. ऐसे में सत्तापक्ष और विपक्ष के बीच बयानबाजी और तेज हो गई है. आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. कोई भी पक्ष आरोप लगाने का मौका नहीं चूक रहा है. राजद के नेता तेजस्वी यादव के सरकार में आते ही फटाफट-फटाफट नौकरी देने के बयान पर जदयू ने शुक्रवार को पलटवार किया. जदयू के प्रवक्ता और बिहार के पूर्व मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि एनडीए के पक्ष में माहौल चकाचक है, एनडीए ने जनधन खाता फटाफट-फटाफट खोला है.

उन्होंने तेजस्वी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि एनडीए के पक्ष में माहौल है चकाचक-चकाचक-चकाचक, आपका परिवार जो राजनीतिक जमींदार है, वह नौकरी के नाम पर जमीन लेता रहा लपालप-लपालप-लपालप. 2019 में जनता ने आपको कर दिया था, राजनीतिक रूप से सफाचट-सफाचट-सफाचट, एनडीए ने जनधन खाता खोला फटाफट फटाफट.

तेजस्वी यादव ने इंडी गठबंधन के पक्ष में माहौल बताते हुए कहा था, कि हर जाति और हर धर्म के लोग मेरी सभा में आ रहे हैं. इस बार इंडी गठबंधन को लेकर माहौल टनाटन है. सरकार आते ही लोगों को नौकरी मिलेगी फटाफट- फटाफट. महिलाओं के खाते में 1 लाख रुपए जाएगा खटाखट-खटाखट. बीजेपी होगी इस बार सफाचट-सफाचट और सफाचट. इंडी गठबंधन को वोट पड़े ठकाठक-ठकाठक.

यह भी पढ़ें:'पावर काराकाट से शुरू होता है और काराकाट में खत्म', पवन सिंह ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

इस दौरान उन्होंने दावा किया था कि हमारा गठबंधन 300 का आंकड़ा पार कर चुकी है. उन्होंने कहा कि आज का मुद्दा बेरोजगारी है. मैं कहता हूं कि तुम मुझे वोट दो मैं तुम्हें नौकरी दूंगा. उन्होंने कहा कि लोग नौकरी को लेकर हमारे समर्थन में हैं. सभाओं में भी खूब भीड़ जुट रही है.

इनपुट: आईएएनएस

Trending news