Jamshedpur Lok Sabha Seat: जमशेदपुर से जेएमएम प्रत्याशी ने किया नामांकन, सीएम चंपई सोरेन बोले- सभी सीटों पर होगी जीत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2233509

Jamshedpur Lok Sabha Seat: जमशेदपुर से जेएमएम प्रत्याशी ने किया नामांकन, सीएम चंपई सोरेन बोले- सभी सीटों पर होगी जीत

Jamshedpur Lok Sabha Seat: झारखंड के जमशेदपुर लोकसभा सीट के लिए इंडिया गठबंधन से झामुमो के प्रत्याशी समीर मोहंती ने आज अपना नामांकन दाखिल कर दिया है.

जेएमएम प्रत्याशी किया नामांकन

जमशेदपुर: लोकसभा चुनाव को लेकर पूरे देश में नामांकन की प्रक्रिया जारी है. इसी कड़ी में झारखंड के जमशेदपुर लोकसभा सीट के लिए इंडिया गठबंधन से झामुमो के प्रत्याशी समीर मोहंती ने शुक्रवार को अपना नामांकन दाखिल कर दिया. इस अवसर पर उनके साथ सूबे के मुख्यमंत्री चम्पई सोरेन,स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता, राज्यसभा सांसद महुआ मांजी, झामुमो महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य आदि शामिल हुए. इससे पहले आज झामुमो प्रत्याशी समीर कुमार मोहंती ने घाटशिला के चाकुलिया स्थित अपने आवास में पूजा पाठ कर अपनी मां से आशीर्वाद लेकर जमशेदपुर नामांकन करने पहुंचे.

इस मौके पर मुख्यमंत्री चम्पई सोरेन ने कहा कि देश में महागठबंधन की सरकार बनने जा रही है. इंडिया गठबंधन मजबूत है और हम पूरी मजबूती से लोकसभा चुनाव में लड़ने जा रहे हैं. देश में किसी की लहर नहीं चल रही है. वहीं पीएम मोदी के चाईबासा दौरे के सवाल पर उन्होंने कहा कि चुनावी माहौल है कोई कहीं भी आ जा सकता है. हमारे गठबंधन और प्रत्याशी पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. भाजपा की सरकार जुमलेबाजी की सरकार है. इस बार महागठबंधन झारखंड के सभी 14 सीटों पर कब्जा जमा रही है.

वहीं झामुमो प्रत्याशी समीर कुमार मोहंती ने कहा कि भाजपा को हराना कोई मुश्किल काम नहीं है,इनके पिछले 10 सालों की नाकामी और जमशेदपुर लोकसभा क्षेत्र में समस्याओं का अम्बार ही भाजपा को हरा देगी. समीर कुमार मोहंती ने कहा कि दोनों के नॉमिनेशन में उमड़ी जनता की भीड़ ने अपना रुख बता दिया है. बता दें कि बीते दिनों 30 अप्रैल को जमशेदपुर लोकसभा संसदीय सीट से बीजेपी प्रत्याशी विद्युतवरण महतो ने अपना नामांकन दाखिल किया था. इस मौके पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा समेत कई अन्य नेता उपस्थित हुए थे.

इनपुट- रणधीर कुमार सिंह

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: राजद ने एनडीए गठबंधन पर बोला हमला, कहा- अहंकार एवं तानाशाही रवैया से देश तबाह

Trending news