गलत समय पर राहुल गांधी यात्रा पर चले गए, इंडिया में जो हो रहा उससे दुखी, केसी त्यागी ने जताई निराशा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2076575

गलत समय पर राहुल गांधी यात्रा पर चले गए, इंडिया में जो हो रहा उससे दुखी, केसी त्यागी ने जताई निराशा

Bihar News: केसी त्यागी ने कहा, नीतीश कुमार ने परिवारवाद का जिक्र स्वर्गीय कर्पूरी ठाकुर के उन विचारों का हवाला देते हुए किया था, जिसमें उन्होंने परिवारवाद के खिलाफ बातें कही थीं. राहुल गांधी की पदयात्रा पर सवाल खड़े करते हुए उन्होंने कहा, पदयात्रा का समय उनके मुताबिक फिलहाल उचित नहीं था.

गलत समय पर राहुल गांधी यात्रा पर चले गए, इंडिया में जो हो रहा उससे दुखी, केसी त्यागी ने जताई निराशा

पटना :  नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड ने इंडिया ब्लॉक को लेकर दुख प्रकट किया है और कहा है कि जिस तरह से वहां काम हो रहा है, उससे वह दुखी है. जेडीयू के वरिष्ठ नेता और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के राजनीतिक सलाहकार केसी त्यागी ने जी मीडिया से खास बातचीत में कहा, जिस तर्ज पर फिलहाल इंडिया गठबंधन में काम हो रहा है, उसे जदयू नाराज तो नहीं लेकिन दुखी जरूर है. उन्होंने यह भी कहा कि राहुल गांधी के लिए यह यात्रा पर जाने का समय नहीं था. यह समय सीट बंटवारे पर बातचीत करने और आपसी उलझनें दूर करने का था. 

केसी त्यागी ने कहा, नीतीश कुमार ने परिवारवाद का जिक्र स्वर्गीय कर्पूरी ठाकुर के उन विचारों का हवाला देते हुए किया था, जिसमें उन्होंने परिवारवाद के खिलाफ बातें कही थीं. राहुल गांधी की पदयात्रा पर सवाल खड़े करते हुए उन्होंने कहा, पदयात्रा का समय उनके मुताबिक फिलहाल उचित नहीं था. अभी समय सीटों के बंटवारे का था. आपसी सहमति बनाने का था.

एक सवाल का जवाब देते हुए केसी त्यागी ने कहा, पिछले 24 घंटे में जिस तर्ज पर बंगाल और पंजाब में अलग-अलग सहयोगी पार्टियों ने अपना रास्ता जुदा किया है, वह कष्ट देने वाला है और इसके लिए कहीं ना कहीं कांग्रेस का रुख जिम्मेदार है.

बंगाल में ममता बनर्जी के अकेले चलने वाले निर्णय पर केसी त्यागी ने कहा, इस बात से उन्हें और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार को बहुत दुख है, क्योंकि इंडिया के निर्माण में कहीं ना कहीं नीतीश कुमार की सबसे बड़ी भूमिका रही है.

ये भी पढ़िए- Bharat Ratna Award : किन-किन लोगों को दिया जाता है पुरस्कार, क्या-क्या मिलती है सुविधाएं 

 

Trending news