लालू और तेजस्वी ने खोला तुरुप का इक्का, कहा- नीतीश कुमार की हर शर्त मानने को हम तैयार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2113567

लालू और तेजस्वी ने खोला तुरुप का इक्का, कहा- नीतीश कुमार की हर शर्त मानने को हम तैयार

Bihar Politics : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने साफ तौर पर सदन में कह दिय कि हम पुराने साथी के साथ गठबंधन में है जो हमारा वर्षों वर्ष का गठबंधन था यही बात की बेचैनी लालू जी के कंपनी और उनको है. तेजस्वी यादव कितने भोले वाले लोग हैं यह सभी लोग जानते हैं.

फाइल फोटो - लालू यादव और तेजस्वी यादव

पटना : आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव ने नीतीश कुमार को लेकर तुरुप का इक्का खोल दिया है. दरअसल, लालू यादव ने कहा कि हमने नीतीश कुमार के लिए सारे दरवाजे खोल दिए है. इसके अलावा राहुल गांधी की यात्रा के दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि हम नीतीश की हर शर्त मानने को तैयार हैं और बिहार में खेल होने वाला है.

लालू यादव के बयान पर आरजेडी के मुख्य प्रवक्ता शक्ति यादव ने कहा कि हमारे नेता ने जो भी कुछ कहा है वो एक दम सही है. आरजेडी अपने नीतियों सिद्धांतों और अपनी विचारधारा पर हमेशा कायम रहती है. उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार अपनी मर्जी से ही गए हैं और पहले भी लालू यादव से नीतीश कुमार अपनी मर्जी से ही जुड़े थे. अब एक बार फिर वो अपनी मर्जी से बीजेपी के साथ गए है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि बिहार की जनता बीजेपी को भली भाती जानती है. जनता 2024 नीतीश कुमार को बताएगी.

बीजेपी के विधायक और पूर्व मंत्री जीवेश मिश्रा ने कहा कि लालू का परिवार हमेशा सत्ता में रहने के लिए तड़पता है. लालू परिवार से जिस दिन से सत्ता हटी है तभी से तेजस्वी यादव की हालत खराब है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने साफ तौर पर सदन में कहा कि हम पुराने साथी के साथ गठबंधन में है. हमारा वर्षों से गठबंधन था यही बात की बेचैनी लालू और उनकी पार्टी के अन्य सदस्यों को है. अगर बात करें तेजस्वी यादव की तो वो कितने भले हैं यह सभी लोग बहुत अच्छे से जानते हैं. इसके अलावा कहा कि कुछ दिनों पहले विधायकों को किस तरह से अलग करके मंत्रियों में पैसे बांटकर अपनी तरफ कर रहे थे. इसके अलावा उन्होंने लालू यादव पर तंज कसते हुए कहा कि लालू यादव राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने की बात कर रहे हैं. उनको बता दें वह खुद चुनाव नहीं लड़ सकते है और दूसरों के लिए क्या कर सकता है.

जेडयू के प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा कि बिहार में गजब का खेल चल रहा है. एक तरफ कहते थे जेडीयू समाप्त होने के कगार पर है दूसरी तरफ खुले मंच पर यह कह रहे है कि नीतीश कुमार के बिना इनकी नैया पर नहीं हो सकती है. यह सब बेबुनियाद बातें हैं जो लालू यादव और तेजस्वी यादव कह रहे हैं. हम NDA में है और NDA के साथ रहेंगे. इसके अलावा बता दें कि कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने कहा कि नीतीश कुमार लालू यादव के छोटे भाई हैं और जब-जब छोटा भाई परेशानी में रहता है बड़ा भाई उसे परेशानी से ऊबरता है.

इनपुट- रूपेंद्र श्रीवास्तव

ये भी पढ़िए- Lok Sabha Election 2024 Munger Seat: राजद या कांग्रेस, जेडीयू के ललन सिंह को कौन देगा टक्कर?

 

Trending news