टिकट मिलने के बाद चतरा पहुंचे भाजपा प्रत्याशी कालीचरण सिंह, कहा-उम्मीदों पर खतरा उतरूंगा
Advertisement

टिकट मिलने के बाद चतरा पहुंचे भाजपा प्रत्याशी कालीचरण सिंह, कहा-उम्मीदों पर खतरा उतरूंगा

LokSabha Chunav 2024: भारतीय जनता पार्टी ने चतरा लोकसभा सीट से अपने प्रत्याशी के नाम की घोषणा कर दी है. भाजपा ने चतरा के सोनबीघा गांव निवासी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष और जिले के कद्दावर नेता कालीचरण सिंह को अपना प्रत्याशी बनाया है.

भाजपा प्रत्याशी कालीचरण सिंह

चतरा: LokSabha Chunav 2024: भारतीय जनता पार्टी ने चतरा लोकसभा सीट से अपने प्रत्याशी के नाम की घोषणा कर दी है. भाजपा ने चतरा के सोनबीघा गांव निवासी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष और जिले के कद्दावर नेता कालीचरण सिंह को अपना प्रत्याशी बनाया है. टिकट की घोषणा के बाद चतरा पहुंचे भाजपा प्रत्याशी बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है.

 भाजपा के नेता और कार्यकर्ताओं के साथ साथ उनके समर्थकों की भीड़ उनके आवास पर उमड़ी हुई है. इस मौके पर उनके आवास के बाहर कार्यकर्ताओं ने जमकर आतिशबाजी की और पटाखे फोड़ कर और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर स्वागत किया. 

चतरा पहुंचने के बाद भाजपा के चतरा लोकसभा प्रत्याशी कालीचरण सिंह ने भाजपा प्रदेश और केंद्रीय नेतृत्व के प्रति आभार जताया  है. उन्होंने कहा,'मुझ जैसे छोटे कार्यकर्ता को प्रत्याशी बनाकर इतनी बड़ी जिम्मेवारी केंद्रीय नेतृत्व नें सौंपा है. इस विश्वास और जिम्मेवारी का मैं पूरी तन्मयता से निर्वहन करुंगा'. उन्होंने प्रत्याशी बनाए जाने पर हर्ष व्यक्त करते हुए कहा, 'किसी पार्टी के सामान्य कार्यकर्ता के लिये इससे बड़ा कोई और सम्मान नहीं हो सकता. मैं प्रदेश या केंद्रीय नेतृत्व का जन्म-जन्मांतर ही नहीं बल्कि पीढ़ी दर पीढ़ी भी आभार जाताऊं तो कम होगा.'

कालीचरण सिंह ने कहा, '1957 के बाद पहली बार चतरा संसदीय क्षेत्र के रहने वाले किसी कार्यकर्ता और व्यक्ति को किसी केंद्रीय पार्टी ने अपना प्रत्याशी बनाया है. यह अपने आप में न सिर्फ सौभाग्य की बात है, बल्कि चतरा की जनता के स्वाभिमान का भी बात है. कालीचरण ने कहा कि मैं चतरा का बेटा हूं. किसी के गोद में खेला हूं, किसी के साथ पढ़ा और किसी के साथ दौड़ा. अगर इसके बावजूद चतरा के लोगों की उम्मीद पर खरा नहीं उतारूंगा तो मैं स्वीकार कर लूंगा कि मैं कमजोर व्यक्ति हूं.'

Trending news