Dhanbad News: ढुल्लू महतो पर अनुपमा सिंह ने साधा निशाना, कहा- वो ड्राइंग रूम में बैठने लायक भी नहीं
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2224661

Dhanbad News: ढुल्लू महतो पर अनुपमा सिंह ने साधा निशाना, कहा- वो ड्राइंग रूम में बैठने लायक भी नहीं

Dhanbad News: झारखंड के धनबाद लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा सिंह ने अपने प्रतिद्वंदी व बीजेपी उम्मीदवार ढुल्लू महतो पर जमकर निशाना साधा है. कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा सिंह ने कहा कि, संसद जाने का ख्वाब देख रहे ढुल्लू महतो किसी आम व्यक्ति के घर के ड्राइंग रूम में बैठने लायक भी नहीं हैं. 

ढुल्लू महतो पर अनुपमा सिंह ने साधा निशाना

धनबाद: Dhanbad News: झारखंड के धनबाद लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा सिंह ने अपने प्रतिद्वंदी व बीजेपी उम्मीदवार ढुल्लू महतो पर जमकर निशाना साधा है. कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा सिंह ने कहा कि, संसद जाने का ख्वाब देख रहे ढुल्लू महतो किसी आम व्यक्ति के घर के ड्राइंग रूम में बैठने लायक भी नहीं हैं. 

अनुपमा सिंह ने कहा कि वह तो कभी ढुल्लू महतो जैसे चरित्र को देखना भी नहीं पसंद करेंगी. मेरा चुनाव लड़ने का निर्णय सिर्फ ढुल्लू महतो जैसे चरित्र को रोकने के लिए है. ढुल्लू महतो अनुपमा सिंह के लिए कोई भी चुनौती नहीं है.”

कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा सिंह ने बीजेपी को भी आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा, “इतने सालों से धनबाद में बीजेपी ने सत्ता की मलाई चखी, लेकिन अफसोस आज तक जनता के हित में कोई भी काम नहीं किया.”

कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा सिंह ने आगे कहा कि, “धनबाद के लोगों की बेबसी का अंदाजा आप महज इसी से लगा सकते हैं कि ना ही यहां सुचारू सड़क की व्यवस्था है और ना ही मूलभूत चिकित्सकीय जरूरतों को पूरा करने के लिए कोई अच्छा अस्पताल है. जनता के हित से जुड़े कई मुद्दे आज भी ठंडे बस्ते में पड़े हैं.”

यह भी पढे़ं- Jharkhand Hill Station: इस गर्मी की छुट्टी में पहुंच जाएं झारखंड के 5 खूबसूरत हिल स्टेशन, नजारा देखते ही कहेंगे WOW

अनुपमा सिंह का दावा है कि उन्हें धनबाद के लोगों का अपार प्यार और समर्थन मिल रहा है. उन्हें विश्वास है कि इस चुनाव में वो जीत का पताका फहराकर रहेंगी. उन्होंने आगे कहा कि “पिछले 70 वर्षों में कांग्रेस ने जो काम किया, उसे बीजेपी ने चंद वर्षों में बर्बाद कर दिया है. जनता का जीना मुहाल हो चुका है.”

इनपुट- आईएएनएस के साथ

यह भी पढ़ें- Jharkhand News: बच्चों से भरी स्कूल बस पलटी, डेढ़ दर्जन बच्चे हुए घायल, मची अफरा-तफरी

Trending news