'बिहार की जनता के लिए उस घोषणापत्र में क्या है?, बीजेपी के मेनिफेस्टो पर तेजस्वी ने पूछा सवाल
Advertisement

'बिहार की जनता के लिए उस घोषणापत्र में क्या है?, बीजेपी के मेनिफेस्टो पर तेजस्वी ने पूछा सवाल

Bihar Politics: लोकसभा चुनाव-2024 के लिए भाजपा ने रविवार को अपना घोषणापत्र जारी कर दिया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में भाजपा ने घोषणा पत्र जारी किया है, जिसे मोदी की गारंटी नाम दिया गया है. बीजेपी के इस घोषणा पत्र पर अब तेजस्वी यादव ने सवाल उठाए हैं.

(फाइल फोटो)

Patna: Bihar Politics: लोकसभा चुनाव-2024 के लिए भाजपा ने रविवार को अपना घोषणापत्र जारी कर दिया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में भाजपा ने घोषणा पत्र जारी किया है, जिसे मोदी की गारंटी नाम दिया गया है. बीजेपी के इस घोषणा पत्र पर अब तेजस्वी यादव ने सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा है कि बीजेपी ने इस घोषणा पत्र में युवाओं को लेकर कोई बात नहीं की है. 

बीजेपी के घोषणा पत्र पर तेजस्वी यादव ने साधा निशाना 

भाजपा के 'संकल्प पत्र' पर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा, "60% देश के युवा हैं जिनके बारे में कोई जिक्र नहीं है. कितनी नौकरी देंगे नहीं देंगे इसकी चर्चा नहीं है. बिहार के साथ-साथ जितने गरीब प्रदेश हैं, उन्हें आगे बढ़ाने के लिए कुछ नहीं है केवल इधर-उधर की बातें हैं. बिहार की जनता के लिए उस घोषणापत्र में क्या है? महंगाई और गरीबी को कैसे खत्म करेंगे, इसका भी कोई जिक्र नहीं है.भाजपा के लोगों ने 10 सालों में क्या-क्या नहीं कहा लेकिन क्या-क्या किया है ये सबको पता है. फूड सिक्योरिटी बिल कांग्रेस के जमाने से है, वे(भाजपा) अलग से क्या कर रहे हैं?"  

राजद ने भी हाल में ही जारी किया था अपना घोषणा पत्र 

राष्ट्रीय जनता दल ने शनिवार को लोकसभा चुनाव 2024 के लिए अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया, जिसे इसने परिवर्तन पत्र का नाम दिया गया है. राजद नेता तेजस्वी यादव ने घोषणापत्र जारी करते हुए कहा कि जो बात कहते हैं, उसे पूरा कर के भी दिखाते हैं.राजद के घोषणा पत्र में बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने का वादा भी किया गया है. इसके अलावा 15 अगस्त से बेरोजगारों को आजादी मिलने का वादा करते हुए कहा कि अगर केंद्र में इ़ंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो 500 रुपये में रसोई गैस सिलेंडर दिया जाएगा. उन्होंने वादा किया कि पुरानी पेंशन योजना लागू की जाएगी. साथ ही एक करोड़ लोगों को सरकारी नौकरी देने का काम करेंगे.

(इनपुट भाषा के साथ)

Trending news